Innocent Hearts के छात्रों ने कराटे टूर्नामैंट में लगाई पदकों की झड़ी









जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स के चारों स्कूलों के विद्यार्थियों ने पंजाब स्कूल स्टेट कराटे चैम्पियनशिप में अपना दबदबा बनाते हुए पदकों की झड़ी लगा दी। यह चैम्पियनशिप पिछले दिनों पटियाला में आयोजित की गई। ग्रीन मॉडल टाऊन में से अंडर-14 लडक़ों की टीम में विभोर अग्रवाल तथा रूषान पराशर ने गोल्ड मैडल जीते। अंडर-19 लडक़ों की टीम में गुरतेज सिंह तथा समर्थ रखेजा ने गोल्ड मैडल प्राप्त करके विद्यालय को गौरवान्वित किया है।

गोल्ड मैडल जीतने वाले बच्चों को नैशनल स्तर खेलों के लिए चयनित किया गया है। अंडर-17 लडक़ों की टीम में आदिल बाली ने सिल्वर मैडल तथा रयान ने ब्रौंज मैडल प्राप्त किया। लोहारां ब्रांच से अंडर-19 लडक़ों की टीम में गुरजोत सिंह ने गोल्ड मैडल, अंडर-14 लड़कियों की टीम में रिजुल वर्मा, रेवती, रूपाली भल्ला ने भी गोल्ड मैडल जीत कर नैशनल स्तर कराटे में अपनी जगह बनाई। रॉयल वल्र्ड इंटरनैशनल स्कूल में अंडर-17 लडक़ों की टीम में सुधांशू ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया।

बच्चों की इस शानदार उपलब्धि पर मैनेजमैंट ने एच.ओ.डी. संजीव भारद्वाज तथा जी.एम.टी. कराटे कोच हरप्रीत रंधावा, लोहारां के कराटे कोच चरनजीत तथा रॉयल वल्र्ड स्कूल के कराटे कोच महावीर को बधाई दी तथा इसी तरह कड़ी मेहनत करके राष्ट्र स्तर पर विजेता होने के लिए शुभकामनाएं दी। बौरी मैमोरियल एजुकेशन व मैडीकल ट्रस्ट के अंतर्गत विभिन्न क्राइटोरिया में ट्यूशन फीस में राहत दी जाएगी।



error: Content is protected !!