You are currently viewing Innocent Hearts School में गूंजे शबद, माहौल हुआ भक्तिमय

Innocent Hearts School में गूंजे शबद, माहौल हुआ भक्तिमय

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन मेंं बच्चों की मीठी आवाज़ में शबद गायन से इनोसैंट हार्ट्स का परिसर गूंज उठा। प्राइमरी विंग के विद्यार्थियोंं ने ‘इक दिन उस रब्ब के नाम’ समारोह में शबद गायन से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कक्षा पांचवीं के विद्यार्थियों ने भक्ति व प्रार्थना से ओत-प्रोत शबद गाकर पूरे माहौल को भक्तिमय बना दिया। मंच का संचालन विद्यार्थियों ने बाखूबी सम्भाला। सर्वप्रथम पांचवीं-सी के विद्यार्थियों ने मधुर आवाज़ मेंं ‘कोई बोले राम राम’ की प्रस्तुति दी।

तत्पश्चात् पांचवीं-डी के विद्यार्थियोंं ने ‘अते प्रीतम मनमोहना’ शबद सुनाया। पांचवीं-बी के विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत शबद ‘बाबुल मेरा वड समरत्था’ तथा पांचवीं-ए के विद्यार्थियोंं द्वारा प्रस्तुत ‘राम-राम बोल राम-राम’ शबद सराहा गया। इस अवसर पर वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा ने आई हुई मदर्स तथा ग्रैंड मदर्स का स्वागत करते हुए उन्हें समझाया कि बच्चों को नैतिक संस्कार देने के लिए उन्हें घर से ही आरम्भ करना होगा। स्कूल द्वारा किए जा रहे प्रयास को उन्हें अभ्यास से बच्चों में भरना होगा।

आधुनिक माता-पिता को आपस में इस पर चर्चा ज़रूर करनी चाहिए कि बच्चों के स्वभाव को शांत कैसे बनाया जाए तथा उनमेंं नैतिक संस्कार कैसे भरे जाएं। इस अवसर पर परीक्षा प्रभारी गुरविंदर कौर, प्राइमरी विंग प्रभारी हरलीन गुलरिया भी उपस्थित थे। ‘वोट ऑफ थैंक्स’ जूनियर विंग की हैड गर्ल ने दिया तथा आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया।