You are currently viewing Innocent Hearts के ‘विवेशियस वाइब्रैंस’ में नन्हे-मुन्नों के डांस ने लगाए चार-चांद

Innocent Hearts के ‘विवेशियस वाइब्रैंस’ में नन्हे-मुन्नों के डांस ने लगाए चार-चांद

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स के इनोकिड्स ग्रीन मॉडल टाऊन ब्रांच के नन्हे-मुन्नोंं ने ‘विवेशियस वाइब्रैंस’ कार्यक्रम में रंगारंग प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ गुरप्रीत कौर (डिप्टी डी.ई.ओ. जालन्धर) ने ज्योति प्रज्जवलन के साथ किया। सर्वप्रथम के.जी.-1 के विद्यार्थियों ने गणेश वंदना प्रस्तुत की तथा वातावरण को भक्तिमय बना दिया। तत्पश्चात् के.जी.-2 के विद्यार्थियों ने सूफी डांस ‘ओ लाल मेरी’ प्रस्तुत किया।

के.जी.-2 बी के विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत ‘बूम रो, बूम रो’ ऊर्जा से भरपूर था। बच्चों द्वारा प्रस्तुत एक्शन सांग ‘मेरा नाम चिन-चिन चू’ ने अभिभावकों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी। के.जी.-२ डी द्वारा प्रस्तुत देशभक्ति के गीत को बहुत सराहा गया। नन्हे पंजाबी गबरू तथा मुटियारों ने बोलियों पर पंजाबी नृत्य प्रस्तुत किया। मुख्यातिथि गुरप्रीत कौर ने बच्चों की परफार्मेंस की बहुत सराहना की। मंच का संचालन बच्चों ने स्वयं सम्भाला तथा आत्मविश्वास से मंच सम्भाल कर अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा, परीक्षा प्रभारी गुरविन्द्र कौर, प्राइमरी विंग की प्रभारी हरलीन गुलरिया, लोहारां प्रभारी शालू सहगल, इनोकिड्स प्रभारी लोहारां अलका अरोड़ा उपस्थित थे। मैडम रेनू ने बताया कि इस तरह की गतिविधियां करवाने का उद्देश्य बच्चों में आत्मविश्वास जगाना तथा उनके अंदर से मंच के भय को दूर करना है। अभिभावकोंं ने बच्चों के प्रस्तुतिकरण की प्रशंसा की तथा अध्यापिकाओं द्वारा बच्चों को मेहनत से तैयार करवाए गए रंगारंग कार्यक्रम के लिए उनका धन्यवाद किया तथा उनकी प्रशंसा की।