इनोसैंट हार्ट्स के विद्यार्थियों ने ‘ऐड मैड शो’ में दिखाई अपनी प्रतिभा

इनोसैंट हार्ट्स के विद्यार्थियों ने ‘ऐड मैड शो’ में दिखाई अपनी प्रतिभा

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स (जी.एम.टी., लोहारां तथा रॉयल वल्र्ड स्कूल) के 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने ‘ऐड मैड शो’ में अपनी प्रतिभा दिखाकर खूब तालियां बटोरीं। इस प्रतियोगिता में बच्चों ने बहुत उत्साह से भाग लिया। टी.वी.पर दिखाए जाने वाले विज्ञापन किस तरह से लोगों के दिमाग व उनकी जेबों के साथ खेलते हैं, उन्हीं की नकल करके विद्यार्थियोंं ने अपनी टीम के साथ विज्ञापन को तैयार किया।

आपसी सहयोग के साथ जिस तरह उन्होंने प्रस्तुति दी, सबको हंसने के लिए मजबूर कर दिया। विद्यालय में इस तरह की गतिविधियां करवाने का उद्देश्य बच्चों मेंं आत्मविश्वास पैदा करना, उनमें रचनात्मक व सृजनात्मक शक्ति का विकास करना है। इसके अतिरिक्त बच्चों ने विभिन्न तेल, क्रीम, चप्पल आदि के विज्ञापन की मिमिकरी कर यह भी बताया कि हर चमकती वस्तु सोना नहीं होती। इसलिए किसी भी वस्तु पर पैसे खर्च करने से पहले उसके लिए जागरूक होना आवश्यक है।

इस अवसर पर निर्णायकगणों की भूमिका किरन मैडम, नवजोत मैडम, परमिन्दर मैडम तथा दिव्या मैडम ने निभाई। विजेता बच्चों को प्रमाण-पत्र देकर पुरस्कृत किया गया। प्रिंसिपल राजीव पालीवाल ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।