You are currently viewing मां की तलाश में 12वीं मंजिल से गिरी मासूम, पेट में रॉड घुसने से हुई दर्दनाक मौत

मां की तलाश में 12वीं मंजिल से गिरी मासूम, पेट में रॉड घुसने से हुई दर्दनाक मौत

नई दिल्लीः गाजियाबाद के गांव दुन्दहेरा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक महिला अपनी छोटी बेटी नंदिता को सोता देख उसे अकेला छोड़कर अपनी बड़ी बेटी को डांस क्लास से लेने चली गई लेकिन जब वापिस लौटी तो छोटी बेटी का शव देखकर शिखा का धैर्य जवाब दे गया। वह मासूम के शव से लिपटकर बिलख-बिलखकर रोने लगी।

परिजनों के अनुसार शाम पांच बजकर बजे मृतका नंदिका की मां शिखा अपनी बड़ी बेटी को डांस क्लास से लेने के लिए घर से गई थीं। हालांकि शिखा ने घर से बाहर जाने से पहले पूरी तैयारी की थी। उन्होंने बालकनी का गेट ऊपर से बंद किया था, उन्हें ये आभास था कि अगर नंदिका नींद से जागी तो वह बालकनी में आ सकती है। इस बीच उनके जाने के बाद नंदिका नींद से जागी और उसने देखा कि घर में उसकी मां नहीं है तो मां को देखने के लिए उसने रसोई का गेट खोला, लेकिन वह नीचे नहीं देख पा रही थी।

मां को देखने के लिए वह कमरे कुर्सी लेकर आई और उस पर खड़ी हो गई, लेकिन इसके बावजूद वह नीचे नहीं देख पाई तो उसने कुर्सी पर ही एक प्लास्टिक का पटरी रख दी, जिस पर वह खड़ी हो गई। वह नीचे झांकने लगी और गिर गई। वह पहली मंजिल पर बनी लोहे की ग्रिल पर जाकर गिरी, जिसके बाद वह सड़क किनारे खड़ी स्कूटी पर जाकर गिरी, जिसके बाद शीशे की रॉड उसके पेट में घुस गई। इसके कारण उसकी मौत हो गई।