You are currently viewing संकट की घड़ी में रुद्र सेना संगठन ने बढ़ाए मदद के हाथ, 100 परिवारों के सदस्यों को दी राहत सामग्री

संकट की घड़ी में रुद्र सेना संगठन ने बढ़ाए मदद के हाथ, 100 परिवारों के सदस्यों को दी राहत सामग्री

जालंधर: रुद्र सेना संगठन के मुख्य कार्यालय ढंन मोहल्ला नजदीक खिंगरा गेट में एसीपी नार्थ जसविंदर खेहरा थाना न: 3 के एसएचओ की निगरानी में कच्ची सब्जी के 100 पैकेट जिसमें आलू, गाजर, गोभी, मटर, अदरक, और बच्चों के लिए जूस, बिस्किट, नमकीन, चॉकलेट, टॉफी,के सौदागर जरूरतमंद और दिहाड़ी दार लोगों को राहत सामग्री वितरित किए गए।

इस मौके पर संगठन के चेयरमैन दयाल वर्मा ने कहा कि रूद्र सेना संगठन गौ सेवा को लेकर हमेशा ही तत्व है लेकिन इलाके में बेसहारा और गरीबों के हालात देखते हुए मदद के लिए आगे आना जरूरी है। उप चेयरमैन मोहित शर्मा ने बताया की संगठन प्रशासन द्वारा दी गई सभी ही हिदायतों का पालन किया और वितरण से पहले पूरे इलाके में सैनिटाइजेशन संगठन द्वारा करवाई गई। साथ ही डेढ़ मीटर के दूरी पर निशान लगाए गए जिससे लोगों में सोशल डिस्टेंस बना रहे रुद्र सेना संगठन के इस कार्य को एसीपी जसविंदर खैरा ने भी सराहा और कहा कि संगठन की तरफ से बहुत अच्छे ढंग और नियमों के अनुसार यह कार्य किया गया है। संगठन के अध्यक्ष दिनेश कुमार को कहा कि खाने पीने के सामान के साथ अगली बार डिटॉल साबुन और मास्क भी साथ में दिया जाए तो बेहतर होगा।

ज्ञात हो कि खाने का सामान लेने आए लोगों में बहुत सी बूढ़ी महिलाएं और प्रवासी लोग थे जो बार-बार संगठन को दुआएं दे रहे थे साथ में धन्यवाद कर रहे थे कि इस मुश्किल समय भी कई ऐसे लोग हैं जो इंसानियत को समझते हैं और उनकी मदद कर रहे हैं इस वितरण में चेयरमैन दयाल वर्मा,उप चेयरमैन मोहित शर्मा अध्यक्ष दिनेश कुमार, गगन, अजय सहगल, मनोज दुग्गल, सुमित कुमार, अमित कुमार, सनी मेहरा , शेखर सहगल, विनय भंडारी, और लवली शामिल हुए।