सेक्स रैकेट में इन दो अभिनेत्रियों को पांच सितारा होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक रह चुकी है बिग बॉस कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड

सेक्स रैकेट में इन दो अभिनेत्रियों को पांच सितारा होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक रह चुकी है बिग बॉस कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड

मुंबईः बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड 32 साल की अमृता धनोआ और 26 साल की स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को मुंबई पुलिस ने गुरुवार देर रात गोरेगांव ईस्ट के 5 स्टार होटल होटल से गिरफ्तार किया है। दोनों अभिनेत्रियों की यह गिरफ्तारी सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते पुलिस रेड के दौरान की गई है। दोनों ही अभिनेत्रियों को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत गिरफ्तार किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अमृता को पुलिस रेड का पता चला तो उन्होंने भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब हो गई। अमृता को दिंडोशी पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। इस दौरान पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया, और पता चला कि वे अमृता और ऋचा के साथ कोआर्डिनेट कर रहे थे, जो होटल के आसपास के एरिया में थे।

दिनदोषी पुलिस के सीनियर पीआई धरनेंद्र कुंबले ने बताया, जिन दोनों एक्ट्रेसेज को पकड़ा गया वो दोनों सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं। पुलिस ने होटल में ये रेड एक टिप मिलने के बाद डाली। डीसीपी डॉ. पी स्वामी ने टिप मिलते ही इस पर एक्शन लिया। पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया। पुलिस के झांसे में आते ही उन लोगों को अरेस्ट किया गया।

कौन हैं अमृता धनोआ?
बता दें कि अमृता बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। अमृता धनोआ ने अरहान खान पर उन्हें धोखा देने और ठगने के आरोप लगाए थे। उन्होंने अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। अरहान इस समय टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को डेट कर रहे हैं, जो अब भी बिग बॉस के घर में मौजूद हैं।