You are currently viewing राकेश कॉल मामले में शहर की धार्मिक-सामाजिक संस्थाओं व भाजपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा मांग पत्र

राकेश कॉल मामले में शहर की धार्मिक-सामाजिक संस्थाओं व भाजपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा मांग पत्र

जालंधर (अमन बग्गा): भाजपा नेता राकेश कॉल को थाने में पुलिस मुलाजिमों द्वारा बेरहमी से पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज शहर की धार्मिक सामाजिक संगठनों व भाजपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को एक मांग पत्र सौंपा जिसमे मांग की गई कि भाजपा नेता राकेश कॉल के साथ मारपीट करने वाले पुलिस मुलाजिमों को ससपेंड किया जाए। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने सभी को आश्वासन दिया कि जिन-जिन मुलाजिमों ने गलती की होगी उस के ऊपर कारवाही निश्चित है और थाने की सीसीटीवी फुटेज निकाल कर जांच की जाएगी। उन्होंने बताया इस मामले की इन्क्वायरी DCP गुरमीत सिंह को सौंप दी गई है।

इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशनलाल शर्मा ने पुलिस कमिश्नर को कहा कि राकेश कॉल जैसे समाज सेवी लोगों पर हाथ उठा कर पुलिस मुलाजीमो ने शर्मनाक हरकत की है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पंजाब पुलिस की नाजायज हरकतें बढ़ रही है जोकि चिंता का विषय है। इसको रोकने के लिए जल्दी ही एक मांग पत्र देश के गृहमंत्री के नाम दिया जाएगा। ऐसे ही जिन-जिन जिलों में पुलिस मुलाजिमों ने ऐसी हरकतें की होंगी वो सारी घटनाओं से भी अवगत करवाया जाएगा।

किशनलाल शर्मा ने DGP पंजाब से कहा कि पंजाब में पुलिस द्वारा धक्केशाही कर रहे मुलाजिमों पर नकेल कसे ताकि जनता को इंसाफ मिले। इस अवसर पर पंजाब भाजपा के कार्यकारणी सदस्य अशोक गांधी ने कहा कि राकेश कॉल के ऊपर किये गए अत्याचार का मामला प्रदेश भाजपा हाई कमान के ध्यान में लाया जाएगा। उन्होंने मांग की जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए ताकि जनता का पुलिस पर विश्वास बना रहे। इस अवसर पर हरजिंदर सिंह ढींडसा, बाबा दवेंद्र क्लेयर, अजमेर सिंह बादल, प्रवेश शर्मा, संजय पराशर, दुष्यंत वर्मा, जसपाल सिंह, गुरदेब सिंह देबी, अश्वनी अटवाल, बावा वर्मा, चंदन भनोट, डॉ विनीत शर्मा, शिव कुमार दुग्गल, राजिंदर कुमार, हन्नी दादर, कमल ग्रोवर, सोनू सहोता, आदि भारी संख्या में युवा उपस्थित थे।