You are currently viewing पंजाब में बदमाशों के हौसले बुलंद, दुकान में घुस कर दिनदहाड़े दुकानदार से की मारपीट, घटना CCTV में कैद

पंजाब में बदमाशों के हौसले बुलंद, दुकान में घुस कर दिनदहाड़े दुकानदार से की मारपीट, घटना CCTV में कैद

 

 

फाजिल्काः जिला फाजिल्का में जलालाबाद के बाहमणी बाजार में अनेजा टेलीकॉम नाम की दुकान पर दर्जनों बदमाशों ने दुकानदार अमनदीप सिंह पर हमला बोल दिया। वारदात की सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

अनेजा टेलीकॉम के मालिक अमनदीप सिंह ने बताया कि उसकी दुकान पर कुछ दिन पहले मोबाइल चोरी हो गए थे जिसकी सीसीटीवी फुटेज उसने वायरल कर दी थी। 


वीडियो वायरल होने के बाद मोबाइल चोरों की पहचान हो गई। इसके बाद वह उनके गांव जाकर अपने चोरी हुए मोबाइल वापस ले आए थे। पर उस चोर ने अमनदीप को धमकी दी थी कि वह उसे देख लेगा। आज वह 10-12 बदमाशों के साथ दुकान में आया और अमनदीप के साथ मारपीट की। बदमाशों के हाथों में लाठियां और तेजधार हथियार थे जिससे अमदीप को पीटा गया। उन्हें काफी चोटे आई है।

 

 

 

इस मामले की जांच कर रहे थाना सिटी जलालाबाद के एसआई हरकृष्ण सिंह ने बताया कि दुकानदार को काफी चोटें आई है। उसे जलालाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और सरेआम गुंडागर्दी करने वालों की सीसीटीवी के आधार पर पहचान की जा रही है। पुलिस कर्मचारी ने बताया कि जल्द ही इन बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी और इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें