You are currently viewing जालंधर में युवक ने पुजारी के सिर पर पत्थर मार मार बेरहमी से उतारा मौत के घाट, पूरी घटना कैमरे में कैद, देखें CCTV VIDEO

जालंधर में युवक ने पुजारी के सिर पर पत्थर मार मार बेरहमी से उतारा मौत के घाट, पूरी घटना कैमरे में कैद, देखें CCTV VIDEO

जालंधर: शहर में हुई हत्या की एक वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसे देख आपका दिल दहल जाएगा। इस घटना को डीएवी नहर के साथ लगती सड़क पर अंजाम दिया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक युवक ने बुजुर्ग पुजारी के सिर पर ईंट के कई सारे वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और उसे खून से लथपथ सड़क पर छोड़ घर में जा छुपा।

इस घटना के बाद राहगीरों में उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के करीब डेढ़ घंटे बाद पुजारी ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, पुजारी की पहचान 60 वर्षीय देव कुमार के रूप में हुई है जो सूर्या विहार का निवासी थी। थाना एक की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह का कहना है कि मौके पर की पूछताछ में पता चला कि हमला करने से पहले नवीन की पुजारी के साथ बहस हुई थी। हालांकि किसी ने मारपीट होते नहीं देखी। उन्होंने कहा कि पुजारी के सिर व माथे पर आई गंभीर चोंट से उनकी मौत हुई है। पहले यह बताया जा रहा था कि नवीन मानसिक तौर पर परेशान है लेकिन इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने इस बात की पुष्टि नहीं की। उन्होंने कहा कि नवीन एक कालेज की लैब में जॉब करता है। पुलिस ने देर रात नवीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था और उसे हिरासत में ले लिया था।