You are currently viewing जालंधर में पहले APJ कॉलेज की पूर्व लेक्चरार ने की आत्महत्या और फिर कुछ घंटे बाद पति ने रेलवे ट्रैक पर दे दी जान, परिवार में छाया मातम

जालंधर में पहले APJ कॉलेज की पूर्व लेक्चरार ने की आत्महत्या और फिर कुछ घंटे बाद पति ने रेलवे ट्रैक पर दे दी जान, परिवार में छाया मातम

 

जालंधरः जालंधर में सनसनी खेज मामला सामने आया है। पत्नी की मौत के कुछ घंटो बाद ही उसके पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। मामला फ्रैंड्स कॉलोनी का है।

 

 

35 वर्षीय आशिमा राणा और 38 वर्षीय विकास की मौत के पीछे कांग्रेस नेता का नाम सामने आ रहा है। दोनों अपने पीछे दो बेटियों को छोड़ गए है।

 

 

आशिमा APJ कॉलेज में लेक्चरार भी रह चुकी है और अब वह घर संभाल रही थी और उसके पति कपड़े की दुकान चलाते थे।

 

 

बताया जा रहा है कि आशिमा ने पड़ोस में रहने वाले कांग्रेसी नेता से तंग आकर खुदकुशी करने का फैसला किया। आरोप है कि आशिमा को कांग्रेसी नेता परेशान करता था जिस कारण विकास का नेता से कई बार विवाद हुआ था।

 

 

 

सोमवार को भी इस मुद्दे पर विकास और कांग्रेस नेता में झगड़ा हुआ जिससे परेशान होकर आशिमा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। बेटी की मौत की सूचना मिलते ही आशिमा के घर वालों ने विकास के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद विकास घर से फरार हो गया और कुछ देर बाद की उसने फिल्लैर रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। आशिमा का अंतिम संस्कार हो गया है। फिल्लौर और जालंधर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।