You are currently viewing ससुराल में रहना है तो जेठ नंदोई व ससुर के शरीर की करनी होगी मालिश, पत्नी ने किया इनकार तो पति सलमान बना हैवान!, नौ ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ससुराल में रहना है तो जेठ नंदोई व ससुर के शरीर की करनी होगी मालिश, पत्नी ने किया इनकार तो पति सलमान बना हैवान!, नौ ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उसको तो उम्मीद थी कि ससुराल उसका अपना घर होगा। जैसे अभी तक वह अपने घर में वैसे ही ससुराल में रहेगी, ससुराल वाले उसके साथ वैसा सी व्यवहार करेंगे, जैसे उसके अम्मी अब्बू तथा भाई करते रहे हैं। लेकिन वह गलत थी। ससुराल वालों ने उसके सामने शर्त रख दी कि अगर उसको इस घर में रहना है तो उसे अपने ससुरालियों की मालिश करनी होगी, जिसमें उसका ससुर भी शामिल है। मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के किला क्षेत्र का है।

महिला के मुताबिक, ससुरालियों का कहना है कि वह ससुर और जेठ की मालिश करेगी तो ही यहां रह सकती है। मायके में रह रही विवाहिता ने नौ ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह मामला बड़ा इमामबाड़ा मोहल्ला बाकरगंज का है। यहां की निवासी एक युवती का निकाह 16 फरवरी, 2019 को आईवीआरआई कॉलोनी निवासी सलमान के साथ हुआ था। निकाह के कुछ माह बाद ही ससुराली दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे।

पीड़िता के सास, नंद और जेठानी का कहना था कि तुम्हारे पिता को साठ हजार रुपये पेंशन मिलती है। उनसे रुपये लेकर हमें दो। अगर ऐसा नहीं कर सकतीं तो तुम्हें अपने ससुर, जेठ और नंदोई की रोज मालिश करनी होगी। ऐसा न करने पर 30 अगस्त को ससुरालियो ने पीड़िता को कमरे में बंद कर पीटा। पीड़िता की शिकायत पर किला पुलिस ने पति समेत ससुर नासिर, सास मुन्नी, जेठ आमिर, जेठानी हसीबा, ननद शबनम व शहनाज ननदोई अकरम व फहीम पर केस दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।