इस रेस्तरां में जाएं तो ना पूछें ‘स्टूपिड’ सवाल, वरना बिल में हो जाएगा इजाफा









नई दिल्ली : अगर आपको कहा जाए कि आपके हर मूर्खतापूर्ण सवाल के लिए आपसे पैसे काटे जाएंगे, तो आपको कैसा लगेगा? सुनने में ये वाकई बेहद अजीबोगरीब है लेकिन ऐसा सचमुच में हुआ है। रेस्तरां में जाने पर आम तौर पर खाने के आइटम्स मंगाने पर बस उसके ही चार्ज लगते हैं लेकिन यहां हम जिस रेस्तरां की बात कर रहे हैं वह अपने आप में अलहदा है। यह रेस्तरां कोलोराडो के इस्ट कोफलेक्स डेनवर में स्थित है।

इस रेस्तरां में सवाल पूछने के भी पैसे लगते हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना। आपको बता दें कि इस रेस्तरां की एक बिल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें खाने के आयटम्स के सामने उनके चार्जेज लिखे हुए हैं साथ ही अंतिम में लिखा है एक स्टूपिड सवाल और फिर उसके सामने चार्ज लिखा हुआ है।

इस रेस्तरां में ये चलन कोई नया नहीं है बल्कि पिछले 20 सालों से ये परंपरा में है। ये मामला तब प्रकाश में आया जब एक यूजर ने इस रेस्तरां की फूड एक बिल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के साथ ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है और हर कोई इस पर आश्चर्य व्यक्त कर रहा है।

इस बिल में मैश पोटैटो और चिकेन टेंडर बास्केट के साथ साथ एक स्टूपिड क्वेश्चन के भी चार्ज जोड़े गए गए हैं। स्टूपिड क्वेश्चन के लिए 0.38 डॉलर यानि कि 27 रुपए चार्ज किए गए हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इस रेस्तरां के मेन्यू चार्ट में भी फूड आयटम्स के साथ-साथ स्टूपिड क्वेश्चन का भी उल्लेख किया गया है और उसके सामने इसके चार्जेज लिखे गए हैं। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को लेकर कई मजेदार कमेंट्स सामने आ रहे हैं और लोग इसका मजाक बना रहे हैं। बता दें कि रेस्तरां के मैनेजर का इस पर कहना है कि उन्होंने केवल और केवल लोगों के फन और मस्ती के लिए अपने मेन्यू में ये जोड़ा है।



error: Content is protected !!