You are currently viewing हैदराबाद: पुलिस ने बताई एनकाउंटर के 30 मिनट की पूरी कहानी, क्लिक करके जानिए

हैदराबाद: पुलिस ने बताई एनकाउंटर के 30 मिनट की पूरी कहानी, क्लिक करके जानिए

हैदराबाद: हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या कर देने के सभी चारों आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह साढ़े छह बजे की है। जांच के लिए पुलिस आरोपियों को घटनाक्रम की पुनर्रचना के लिए घटनास्थल पर ले गई थी।

पुलिस विभाग की ओर से हैदराबाद के कमिश्नर वीसी सज्जनार ने एनकाउंटर वाली जगह से ही प्रेस कॉनफ्रेंस कर डिटेल साझा की। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस के हथियार छीनकर भागने की कोशिश की थी। मौजूद अधिकारियों ने उन्हें चेतावनी भी दी, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। इस एनकाउंटर में 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पुलिस अधिकारी ने मानवाधिकार आयोग या किसी अन्य संगठन के सवालों पर दो टूक अंदाज में कहा कि हम हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

पुलिस ने बताया, ‘हमने साइंटिफिक तरीके से जांच की और उसके बाद ही चारों आरोपियों को अरेस्ट किया गया था। पुलिस का कहना है कि पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तारी की गई और इसी के तहत 10 दिन की न्यायिक हिरासत कोर्ट ने दी। 4 और 5 दिसंबर को आरोपियों से पूछताछ की गई। आज सुबह सीन रीक्रिएशन के लिए हम हम चारों आरोपियों को लेकर गए। वहां आरोपी आरिफ और चिंताकुटा ने पुलिस से हथियार छीने। आरोपियों ने डंडे और पत्थर से पुलिस पर हमला भी किया और भागने की कोशिश की। 2 आरोपियों ने पुलिस के ऊपर गोली भी चलाई। घटना 5.45 से 6.15 के बीच हुई।’