You are currently viewing लुधियाना में पति की हैवानियत, सरेबाजार पत्नी को पीट-पीटकर किया बेहोश, फिर गुस्से में बाइक को कर दिया आग के हवाले

लुधियाना में पति की हैवानियत, सरेबाजार पत्नी को पीट-पीटकर किया बेहोश, फिर गुस्से में बाइक को कर दिया आग के हवाले

 

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना में न्यू सब्जी में एक पति-पत्नी की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, लेकिन मामला घर जाकर सुलझाने की बजाए उन्होंने बीच बाजार तमाशा खड़ा कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पति ने इस दौरान अपना खो दिया और वह अपनी पत्नी को लोगों के सामने पीटने लगा। उसने अपनी पत्नी को दो-तीन थपप्पड़ जड़ दिए। जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया। उसकी पत्नी इस घटना के बाद बेहोश हो गई और उसका पति मौके पाकर फरार हो गया।

 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दम्पति हैवोवाल इलाके का रहने वाला है और सब्जी मंडी में मंगलवार शाम को करीब 8:30 बजे सब्जी लेने आया था जब यह घटना हुई। सूचना मिलने पर पीसीआर दस्ता पहुंचा लेकिन वह खानापूर्ति करके वहां से चलता बना। थोड़ी देर बाद महिला को होश आ गया।

 

 

महिला ने बताया कि पति उसे घुमाने के लिए लाया था लेकिन घर से निकलते ही उसके पति ने कथित तौर पर एक बोतल शराब गटक ली। सब्जी लेने के दौरान उसकी पति से कहासुनी हो गई लेकिन कहासुनी किस बात को लेकर हुई, उसने वह नहीं बताई। बाद में महिला के परिवार वाले और उसे अपने साथ लेकर चले गए।

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video