You are currently viewing पंजाब में इंसानियत शर्मसारः गाय के सिर में गोली मारकर हत्या, हिंदू संगठनों में भारी रोष

पंजाब में इंसानियत शर्मसारः गाय के सिर में गोली मारकर हत्या, हिंदू संगठनों में भारी रोष

 

तरनतारन: तरनतारन जिले के गांव ढोटियां में एक गाय को सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतारने का समाचार प्राप्त हुआ है। हिंदू संगठन इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं और दोषियों की तुरंत गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, गांव ढोटियां निवासी अमरीक सिंह पुत्र शमशेर सिंह 9 जुलाई को रात 10.30 बजे अपने नौकर सुखदेव सिंह पुत्र मंगल सिंह के साथ धान की फसल के लिए जमीन की जुताई कर रहा था।

 

 

इस दौरान उसने देखा कि गांव के पुल के पास एक ट्रैक्टर देखा, जिसके पीछे एक काले रंग की गाय बंधी हुई थी। इस दौरान अचानक दो गोलियां चलने की आवाज सुनकर वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गाय के नजदीक पहुंचा तो देखा कि गोलियां गाय के माथे पर लगी थी। गाय खून से लथपथ थी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

 

इस दौरान ट्रैक्टर पर सवार जंगबीर सिंह पुत्र अमर सिंह ने अपने हाथ में पिस्तौल पकड़ी हुई थी और उसके साथी ने भी हाथ में लाठी पकड़ी हुई थी, जो ट्रैक्टर के साथ जंजीर से बंधी हुई गाय को खोल कर ट्रैक्टर सहित फरार हो गए। जब उनका पीछा किया गया तो उक्त व्यक्तियों ने शमशेर सिंह पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। जब शमशेर सिंह अपने नौकर सहित गांव वेईपुई की पानी वाली टंकी नजदीक पहुंचा तो जंगबीर सिंह की तरफ से जान से मारने की नीयत से उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी गईं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

इस संबंधी एएसआई जसप्रीत सिंह ने बताया कि अमरीक सिंह के बयानों के आधार पर जंगबीर सिंह पुत्र अमर सिंह वासी ढोटियां और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ 215 धारा के तहत 429 आईपीसी, सैक्शन 11 (1) पशुओं के लिए मुकदमे का प्रावधान 1960 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-