हैवानियत: गर्लफ्रेंड की हत्या कर किए टुकड़े-टुकड़े, फिर फ्राय करके सड़कों पर फेंक दिया









नई दिल्ली: अर्जेंटीना में 19 वर्षीय एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड की नृशंस हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि 5 साल पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की थी। हत्या करने के बाद उसकी बॉडी को टुकड़े-टुकड़े उसे ओवन में पकाया था। ये मामला पांच सालों के बाद कोर्ट में आया है और इस पूरे मामले का खुलासा अब जाकर हुआ है। दरअसल उसका किसी बात पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा हो गया था जिसके बाद उसने इतना खतरनाक कदम उठाने का फैसला किया।

19 वर्षीय युवक का नाम नइमा वेरा है। अर्जेंटीना मीडिया में छपी खबरों के अनुसार वेरा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उसके अपार्टमेंट पर आया। वेरा ने पुलिस को बताया कि उसका और उसकी गर्लफ्रेंड का किसी बात पर झगड़ा हो गया था। वह सीढ़ियों से गिर गई इसके बाद उसने उसे कंबल में लपेट कर उसका गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद उसने उसकी बॉडी के कई हिस्सों में टुकड़े किए और फिर उसे ओवन में पकाया। उसका मकसद ये था कि इससे उसकी बॉडी का पता नहीं चल पाएगा। पुलिस के मुताबिक फोरेंसिक एक्सपर्च ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड की मौत दम घुटने से हुई थी।

इसके बाद उसने सारे टुकड़ों को एक बैग में भरकर सड़क पर ले गया और वहां फेंक दिया। पुलिस ने जांच के दौरान उससे पूछताछ की जिसके बाद वेरा खुद पुलिस को उस जगह पर ले गया जहां पर उसने बॉडी को फेंका था।

अटॉप्सी रिपोर्ट में ये पता चला कि वह प्रेग्नेंट नहीं थी। रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के प्रेग्नेंट होने की बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी। पहले उसने कपड़े में लपेट कर बॉडी को जलाने के बारे में सोचा लेकिन बात नहीं बनी तो उसने उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पुलिस के मुताबिक उसके नाखूनों में आरोपी के मांस भी पाए गए हैं जिससे पता चलता है कि उसने बचने की काफी कोशिशें की होगी।

आरोपी के पेरेंट्स ने अपने बेटे के बचाव में पुलिस से कहा कि उस लड़की की हत्या में उसका कोई हाथ नहीं है क्योंकि घटना के वक्त वह ड्राइविंग कर रहा था और उसी सड़क से गुजर रहा था जहां पर बॉडी फेंका गया था। इश पर पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह ड्राइविंग पर निकला हो सकता है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।



error: Content is protected !!