You are currently viewing मोगा में भयानक हादसाः कार की टक्कर से हवा में उछलकर सड़क किनारे गिरी महिला, तीन सेकंड में मौत

मोगा में भयानक हादसाः कार की टक्कर से हवा में उछलकर सड़क किनारे गिरी महिला, तीन सेकंड में मौत

मोगाः मोगा के चड़िक रोड पर एक महिला सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें उसकी जान चली गई। हादसा उस वक्त का है, जब वह दूध लेकर लौट रही थी। सड़क के किनारे चल रही महिला को सुबह-सुबह पीछे से आई एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला हवा में उछलकर नीचे गिरी। महज 3 सेकंड में ही कार सवार मौके से से फरार हो गया और महिला ने वहीं दम तोड़ दिया। जैसे ही हादसे का पता, सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 8 बजकर 18 मिनट पर यहां पास ही रहने वाली कुलदीप कौर रोजाना की तरह गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद दूध लेकर लौट रही थी। घर से चंद कदम की दूरी पर कुलदीप कौर को पीछे से आ रही एक वैगन-आर कार ने चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयावह था कि टक्कर लगने के बाद महिला कई फीट ऊपर उछली और सड़क के किनारे आन गिरी। गिने-चुने महज 3 सेकंड्स में कार का चालक बेकसूर की जान ले मौके से फरार हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी। अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है।