हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष व हिंदू महासभा के पूर्व उत्तर प्रदेश अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बदमाशों ने दिनदिहाड़े की गला रेत कर हत्या. बदमाश मिठाई के डिब्बे में लाये थे चाकू और तमंचा









 

यूपी की राजधानी लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष व हिंदू महासभा के पूर्व उत्तर प्रदेश अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप मच गया है। कमलेश तिवारी की उनके ऑफिस में गला रेतकर हत्या कर दी गई। गला रेतने से पहले उन्हें गोली भी मारी गई थी।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कमलेश से उनके घर में ही बने ऑफिस में मुलाकात की और उनके साथ चाय भी पी। इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना लखनऊ के नाका इलाके की है। कमलेश खुद को हिंदू महासभा का नेता बताते थे। पुलिस अभी इसे रंजिश का मामला मान रही है।

जानकारी के अनुसार, कमलेश तिवारी से नाका के खुर्शीद बाग स्थित ऑफिस में दो लोग मिलने आए थे। ये दोनों मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे, जिसमें चाकू और असलहा था। बताया जा रहा है कि दोनों ने कमलेश तिवारी से मुलाकात की। बातचीत के दौरान दोनों बदमाशों ने कमलेश के साथ चाय भी पी। इसके बाद उनपर गोली चलाई, लेकिन लगी नहीं। इसके बाद बदमाशों ने कमलेश का गला रेत दिया और शरीर पर भी कई वार किए!

मिठाई के डिब्बे में लाए चाकू और तमंचा

लखनऊ के खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाशों ने मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आए थे. उन्होंने हिंदू महासभा के पूर्व उत्तर प्रदेश अध्यक्ष कमलेश तिवारी पर धारदार हथियार से हमला किया है. घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को आननफानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

लखनऊ में दिनदहाड़े कमलेश तिवारी हत्या से लोगों में आक्रोश फैल गया. कमलेश तिवारी चाहने वाले हत्या के विरोध में हमलावरों पर कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. कमलेश के समर्थकों ने लखनऊ के खुर्शीदबाग कालोनी में दुकानें बंद करा दी हैं. तनाव के माहौल को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल और पीएसी तैनात की गई है.

सर्विलांस की मदद से तलाशे जा रहे हत्यारे

पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से हमलावरों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि भगवा कपड़े पहने दो हमलावर हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे थे. इसके बाद कमलेश तिवारी पर पिस्तौल और चाकू से हमला बोल दिया और वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरारा हो गए है.

 

 

error: Content is protected !!