You are currently viewing हिंदू जागृति मंच को बड़ी कामयाबी, पुलिस के साथ मिलकर 14 गौ वंश के साथ दो तस्करों को किया काबू

हिंदू जागृति मंच को बड़ी कामयाबी, पुलिस के साथ मिलकर 14 गौ वंश के साथ दो तस्करों को किया काबू

 

[Skin Specialist – Dr. Bharat]

क्लिक करें ?- http://glowingface.in

लुधियानाः हिंदूू जागृति मंच राजस्थान टीम ने पुलिस के साथ मिलकर एक ट्रक में भरकर 14 गौवंश को ले जा रहे 2 तस्करों को काबू किया है। मामला गुरुवार तड़के का है। इस बारे में संगठन मंत्री अश्वनी हिन्दू ने बताया कि बजरंग दल के कृष्न गेधर की सूचना पर इन तस्करों को सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर नाकेबंदी के दौरान काबू किया।

 

 

 

इस दौरान हिंदू जागृति मंच के राजस्थान प्रधान भारत जी समेत हिन्दू जागृति मंच डूंगर गड टीम ,रतन गड हिन्दू जागृति मंच ,सरदार शहर हिन्दू जागृति मंच टीम पुलिस के साथ मौजूद थी।

 

 

अश्वनी ने बताया, यह ट्रक PB02 CC 9677 पंजाब के अबोहर के पास से बठिंडा होते हुए डबवाली के रास्ते गांवों से होकर काफी नाके तोड़ने के बाद राजस्थान पहुंचा था। लगभर 550 KM तक पीछा करने के बाद इस ट्रक पर काबू पाया जा सका। ट्रक के साथ दो गाड़ियां और मौजूद थी जो भागने में कामयाब हो गई। 

 

 

अश्वनी हिन्दू ने कहा कि हिंदूू जागृति मंच राजस्थान टीम ने अपनी जान जोखिम में डालकर गौ वंश के लिए जो यह कार्य किया है, वह सराहना योग्य है। इसके अलावा उन्होंने टीम को इसी तरह आगे भी काम करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर गौ रक्षा और गौ सेवा करने वाले भरत सिंह, रामपरताप, विजय चोमाल, कुन्दन, रोहित व अन्य लोग मौजूद थे।

 

 

?️शुगर कंट्रोल के लिए रोज लगवाने पड़ते थे 4 टीके. सुनिए कैसे “एकनायकम” जड़ी बूटी से बनी “i-Coffee” ने दिलाया शुगर की भयंकर बीमारी से छुटकारा

◆Video देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें??