You are currently viewing पाकिस्तान में भारी बारिश से मचा हाहाकार, 158 घर पूरी तरह तबाह, 20 गांव जलमग्न, 58 लोगों ने गवाईं जान-देखें तबाही की कुछ भयावह तस्वीरें

पाकिस्तान में भारी बारिश से मचा हाहाकार, 158 घर पूरी तरह तबाह, 20 गांव जलमग्न, 58 लोगों ने गवाईं जान-देखें तबाही की कुछ भयावह तस्वीरें

 

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में पिछले तीन दिन से हो रही भारी बारिश के कारण कम से कम 58 लोगों की जान चली गई। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

58 killed due to heavy rains in Pakistan, army takes over in Sindh

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने कहा कि बारिश के कारण आई बाढ़ से खैबर पख्तूनख्वा प्रांत सर्वाधिक प्रभावित हुआ जहां 19 लोगों की मौत हो गई। एनडीएमए के अनुसार सिंध में 12 और लोगों की मौत हो गई।

 

 

 

Pakistan: Heavy rains kill 58 – Taaza Khabar Online

प्राधिकरण के अनुसार गिलगित बाल्टिस्तान में दस, पंजाब में आठ, बलूचिस्तान में आठ और पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

 

 

 

Heavy rains and floods killed at least 58 people in Pakistan – Our Last Game

एनडीएमए के अनुसार 15 और लोगों के घायल होने की खबर है। देशभर में बारिश और बाढ़ के कारण 158 घर पूरी तरह तबाह हो गए और 128 मकान आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए।

 

 

 

Pakistan Rain, Pakistan : 58 dead due to heavy rain army steps in Sindh  पाकिस्तान : भारी बारिश से 58 लोगों की मौत, सेना ने संभाला मोर्चा | World  Hindi News

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में सेना राहत एवं बचाव कार्य कर रही है। सेना ने कहा कि दादू जिले में बचाव अभियान चलाया गया जहां 20 गांव जलमग्न हो गए हैं।

At least 58 dead in Pakistan monsoon rains

एनडीएमए ने बलूचिस्तान के कई क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़ की जानकारी दी। सेना कई क्षेत्रों में लोगों को बचाने और उन्हें भोजन और चिकित्सकीय सहायता उपलब्ध कराने का काम कर रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले सप्ताह भी भारी बारिश होने की आशंका है।

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें