You are currently viewing साथी संग दोस्त की पत्नी से गैंग रेप करके भाग गया हैवान “जावेद”

साथी संग दोस्त की पत्नी से गैंग रेप करके भाग गया हैवान “जावेद”

Punjab live news (PLN news)

PLNफर्रुखाबाद: जब संस्कार सही ना मिले हों तो दोस्त भी हैवान बन जाता है, और ऐसे कुकर्म कर देता है की इंसानियत भी शर्मिंदा हो जाए।
मिली सूचना के अनुसार जावेद और जुल्फिकार आपस में गहरे मित्र थे। ओरन्तु जावेद की हवस की भूख ने दोस्ती को कुचल डाला तथा जुल्फिकार की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के मऊ दरवाजा क्षेत्र का है। जहां एक बेहोश दम्पति को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मोहल्ला शमशेरसानी की रहने वाली महिला तराना पत्नी जुल्फकार ने होश में आने पर बताया कि उसका पति जुल्फकार दो साल पहले जयपुर में दरजी का काम करता था। उस दौरान पति की मुलाकात जयपुर के रहने वाले जावेद व शाहीद से हुई। उसका कहना है ​कि 15 अक्टूबर की रात यह दोनों उसके घर आये और पति जुल्फकार से कहा ​कि उनका कुछ पैसा शहर के मोहल्ला खटकपुरा में बकाया है, उसे लेने आये है। तराना ने बताया उसके पति ने इन दोनों को अपने घर पर रोक लिया। रात में खाना खाने के बाद इन दोनों ने कहा कि वह जयपुर की खास मिठाई कचौड़ी लाये हैं। उन्होंने वह मिठाई उसके पति जुल्फकार तथा उसे खिलाई।

इसके बाद वह तथा उसका पति बेहोश हो गये। इसके बाद दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मारपीट की। सामूहिक दुष्कर्म के बाद दोनों ने रात में ही भाग गए। सुबह जब उसका बच्चा जोर-जोर से रोया तो उनकी किरायेदार नजमा बेगम आई तो उसने उन्हे बेहोश देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तथा उसके पति को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष दधिबल तिवारी का कहना है ​कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही।

 

 

He ran away from gangrape with his friend’s wife “haivan Javed”