जगाधरी से किडनैप हुई मेटल व्यापारी की नाबालिग बेटी बरामद, दो करोड़ की फिरौती मांग रहे थे किडनैपर्स









यमुनानगर: जगाधरी के एक बड़े मेटल व्यापारी की 17 वर्षीय बेटी का गत देर रात अपहरण हो गया। वह घर से बर्गर लेने के लिए बाजार गई थी, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी। परिवार ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। बाद में उसके ही फोन से मां के मोबाइल पर दो करोड़ रुपये की फिरौती का मैसेज आया। मैसेज पढ़ते ही परिवार हैरान रह गया और पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने जांच की तो लड़की की कार सेक्टर-18 से मिली। पुलिस ने तीन टीमें जांच की। बताया जा रहा है कि लड़की को करनाल के पास से बरामद कर दिया गया है। पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। हालांकि पुलिस अभी लड़की की बरामदगी की आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है। 

नाबालिग लड़की के अपहरण की सूचना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई। पुलिस जगह-जगह चेकिंग अभियान में जुट गई थी। पुलिस ने परिवार के लोगों से भी पूछताछ की कि उनकी किसी से दुश्मनी तो नहीं थी। पुलिस ने लड़की के फोन की लोकेशन भी खंगाली। 

बताया जा रहा है कि बेटी गत सायं कार लेकर बाजार गई थी। उसने घर पर बताया था कि वह बर्गर लेने जा रही है। काफी देर तक जब बेटी घर नहीं लौटी तो परिजन उसके फोन पर फोन मिलाने लगे, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इससे परिजन परेशान हो गए। उन्होंने अपने जानकारोंं व बेटी की सहेलियों को उसके बारे में पूछा, लेकिन किसी को भी उसके बारे में जानकारी नहीं थी। इससे परिजन और परेशान हो गए। वह बार-बार बेटी का फोन मिलाते रहे, लेकिन कोई रिस्पॉन्स न मिलने के लिए उनकी चिंता बढ़ती गई। 

रात को अचानक लड़की के मां के नंबर पर उसके नंबर से मैसेज आया, जिसमें लिखा गया था कि उसका अपहरण हो गया है। अगर वह उसे सुरक्षित चाहते हैं तो दो करोड़ रुपये की व्यवस्था कर दें। मैसेज को देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस लड़की का पता करने के लिए तलाशी अभियान में जुट गई। बताया जा रहा है कि लड़की की बरामदगी हो गई है। हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

 

 

 

साभार – दैनिक जागरण

 

 



error: Content is protected !!