You are currently viewing करीब पांच महीने क्रिकेट से दूर रहने के बाद हार्दिक पांड्या का बढ़ा वजन, खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर दी जानकारी, देखें

करीब पांच महीने क्रिकेट से दूर रहने के बाद हार्दिक पांड्या का बढ़ा वजन, खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर दी जानकारी, देखें

मुंबई: करीब पांच महीने से क्रिकेट से दूर रहे टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को मिस तो किया ही। टीम को भी उनकी कमी खली, खासतौर पर न्यूजीलैंड में। पिछले दिनों पीठ की सर्जरी के बाद फिटनेस के लिए जूझ रहे हार्दिक ने हाल ही में क्रिकेट मैदान पर वापसी है और उनका वजन भी बढ़ गया है जिस पर उन्होंने कमेट शेयर किया है।

हार्दिक ने मंगलवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें दिख रहा है कि उन्होंने पिछले तीन महीने में वजन बढ़ा ली है। उन्होंने हाल ही में 16वें डीवाय पाटिल टी20 कप में रिलायंस वन की ओर से मैच खेला। हार्दिक ने अपने वजन बढ़ने को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी दो तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “तीन महीनों में 68 किलो से 75 किलो, बिना रुके कोशिश, कोई शॉर्टकट्स नहीं”

इस मैच में हार्दिक ने 25 गेंदों में 38 रन बनाए और तीन विकेट लेते हुए टीम इंडिया में वापसी के लिए अपना दावा ठोका। अब हार्दिक की निगाहें इस महीने शुरू होने वाली भारत- दक्षिण अफ्रीका के बीच शुरू हो रही वनडे सीरीज पर हैं। पांड्या को पांच महीने पहले पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण सर्जरी करानी पड़ी थी उसके बाद वे अपनी फिटनेस वापस हासिल करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे के लिए फिट होने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे फिट नहीं हो सके। पिछले कुछ दिनों से वे बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में तेजी से सुधार कर रहे थे।