आखिरकार ‘कॉफी विद करण’ विवाद पर हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

आखिरकार ‘कॉफी विद करण’ विवाद पर हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई करने को लेकर चर्चा में है, वहीं अब उन्होंने अपने उस विवाद के बारे में खुलकर बात की है जिस विवाद ने काफी हद तक उनके करियर पर ब्रेक लगा दिया था। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘कॉफी विद करण’ विवाद की। एक ऐसा विवाद जिसने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को ना सिर्फ चर्चा में घसीटा बल्कि शो पर दिए गए कुछ बयानों के चलते उन पर बीसीसीआई ने कुछ समय तक प्रतिबंध भी लगा दिया था। उस दौरान हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना भी हुई थी और बताया जाता है कि उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया था और बड़ी मुश्किल से वो उस दौर से बाहर निकल पाए थे। हालांकि उन्होंने एक बार फिर शानदार वापसी जरूर कर ली।

हार्दिक पांड्या ने पहली बार उस विवाद पर खुलकर बात करते हुए कहा है कि उन दोनों (पांड्या और राहुल) को जरा भी अंदाजा नहीं था कि शो के बाद क्या हो सकता था। उनके मुताबिक गेंद उनके पाले में नहीं थी और दोनों क्रिकेटर बड़ी अजीब स्थिति में फंस गए थे जिसमें कोई भी क्रिकेटर फंसना नहीं चाहेगा। पांड्या ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा, ‘क्रिकेटर्स के तौर पर हमको अंदाजा नहीं था कि क्या होने वाला है। गेंद मेरे पाले में नहीं थी, वो किसी और के पाले में थी और हमको शॉट लेना ही था जो कि बड़ी अजीब स्थिति होती है जिसमें कोई खिलाड़ी रहना नहीं चाहेगा।’

खैर, दोनों खिलाड़ियों ने मैदान पर जोरदार वापसी की और अपने प्रदर्शन से साबित किया कि उनसे गलती हुई थी और वे अपनी प्रतिभा के दम पर उसकी भरपाई करने में सक्षम हैं। एक तरफ इन दिनों जहां केएल राहुल सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय ओपनर के रूप में फिट बैठते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर हैं हार्दिक पांड्या जो अपनी लोअर बैक इंजरी की वजह से काफी समय तक बाहर रहे लेकिन सर्जरी कराने के बाद वो अब तैयार हैं। जल्द ही हार्दिक इंडिया-ए टीम के न्यूजीलैंड दौरे पर अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे।