You are currently viewing बतौर हीरो इस फिल्म में काम करेंगे हरभजन सिंह, पोस्टर किया शेयर-देखें तस्वीर

बतौर हीरो इस फिल्म में काम करेंगे हरभजन सिंह, पोस्टर किया शेयर-देखें तस्वीर

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के बाद अब उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा में डेब्यू करेंगे। टर्बनेटर के नाम से मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन मशहूर अभिनेता संतानम की फिल्म ‘डिकीलूना’ में काम करेंगे। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा, ‘हरभजन सिंह का फिल्म में अहम किरदार है।’ केजेआर स्‍टूडियो की ओर से ट्वीट में कहा गया, ‘हरभजन सिंह के साथ जुड़ने पर हम काफी उत्‍साहित हैं। आपका स्‍वागत है। #Dikkiloona #HarbhajanJoinsDikkiloona।’

वहीं, हरभजन सिंह ने भी तमिल में ट्वीट करते हुए फिल्म से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु की धरती से थलइवर, थाला और थलपति निकले हैं। मैं आप लोगों की वजह से ही सिनमाई पर्दे पर हूं। उनका इशारा सुपरस्टार रजनीकांत, अजीत और विजय की ओर था।

खबरों की मानें तो ये फिल्म साइंस फिक्शन पर आधारित होगी और अभिनेता संतानम इसमें तीन किरदार संभाले नजर आ सकते हैं। वे हीरो, विलेन औरल कॉमेडियन तीनों रूप में दिख सकते हैं। हालांकि फिल्म अभी प्रोडक्शन स्टेज में है और इससे जुड़े अभी बाकी कलाकारों के नामों की पुष्टि नहीं की गई है। उनके अलावा इरफान पठान मशहूर अभिनेता विक्रम के साथ फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं जिसमें वो पुलिस की भूमिका में दिख सकते हैं।

हरभजन सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2016 में खेला था। यूएई के खिलाफ भज्जी ने भारत के लिए टी-20 मैच खेला और उसके बाद से उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है। क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का हिस्सा हैं। इसके अलावा वह कमेंट्र्री में भी हाथ आजमा रहे हैं। क्रिकेट के अलावा अब हरभजन सिंह एक्टिंग की दुनिया में भी अपनी दूसरी पारी शुरू कर रहे हैं।