You are currently viewing टकसाली अकालीदल के अध्यक्ष को बड़ा झटका, रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा का भतीजा व पत्नी रुपिंदर कौर जिला परिषद मेंबर समर्थको समेत अकाली दल (बादल) में शामिल

टकसाली अकालीदल के अध्यक्ष को बड़ा झटका, रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा का भतीजा व पत्नी रुपिंदर कौर जिला परिषद मेंबर समर्थको समेत अकाली दल (बादल) में शामिल

तरन तारनः शिरोमणि अकाली दल टकसाली के नेता रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा के भतीजे गुरिंदर सिंह टोनी ब्रह्मपुरा बुधवार को शिरोमणि अकाली दल बादल में शामिल हो गए। वह अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर टोनी ब्रह्मपुरा ने कहा कि उनका टकसाली पार्टी से उस समय मोहभंग हो गया जब उन्हें पता चला कि वह वास्तव में कांग्रेस पार्टी की बी टीम है।

उन्होंने कहा शिअद टकसाली कांग्रेस पार्टी द्वारा वित्तपोषित है। उन्होंने कहा कि टकसाली पार्टी ने अपनी आत्मा कांग्रेस पार्टी को बेच दी है और इसी कारण से मैंने टकसाली पार्टी को छोड़ दी और शिअद बादल का समर्थन करने और सिख पंथ के साथ खड़े होने का फैसला किया। दूसरी ओर, रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने कहा कि गुरिंदर के अकाली दल बादल में शामिल होने से उनकी पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा।

ब्रह्मपुरा ने कहा कि गुरिन्दर सिंह टोनी ने हमेशा ही मेरे प्रति विरोधियों की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि टकसाली नेताओं की बग़ावत के बाद शिरोमणि अकाली दल (बादल) का ग्राफ काफ़ी नीचे गिर चुका है। लोकसभा चुनाव में बादलों को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा।

टोनी ब्रह्मपुरा आज अपनी पत्नी एवं जिला परिषद सदस्य रूपिंदर कौर और हजारे समर्थकों के साथ शिअद में शामिल हुए। बिक्रम मजीठिया और खडूर साहिब से शिअद उम्मीदवार बीबी जागीर कौर ने टोनी ब्रह्मपुरा के अकाली दल में शामिल होने का स्वागत किया गया।