You are currently viewing गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हैक, पोस्ट की हार्दिक पटेल की अश्लील फोटो

गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हैक, पोस्ट की हार्दिक पटेल की अश्लील फोटो

अहमदाबादः गुजरात प्रदेश कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट को आज अज्ञात हैकरों ने हैक कर लिया और इस पर हाल में पार्टी में शामिल हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति यानी पास के नेता हार्दिक पटेल की अश्लील तस्वीर लगा दी। यह फोटो गुजरात कांग्रेस डॉट इन पर पोस्ट की गई थी जिसे अभी बंद कर दिया गया है।

हार्दिक की अश्लील तस्वीर वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान आयी उनकी कथित सेक्स सीडी से ली गयी है। हैकर ने इस तस्वीर पर ‘हमारे नये नेता का स्वागत’ लिख दिया था। बता दें कि हार्दिक ने गत 12 मार्च को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में एक रैली के दौरान पार्टी का दामन थामा था। कल ही वह पहली बार गुजरात में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की भी इच्छा जतायी है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डा़ मनीष दोषी ने यूएनआई को बताया कि हैकिंग की सूचना मिलते ही साइट को बंद कर दिया गया है जल्द ही इसे मरम्मत कर पुराने स्वरूप में शुरू कर दिया जायेगा। उन्होंने भाजपा या अन्य किसी का सीधे नाम लिये बिना कहा कि सरकार के खिलाफ सीधी लड़ाई लड़ने वाले हार्दिक के कांग्रेस में आने से डरे लोगों का यह काम है।