You are currently viewing संतोख चौधरी के लिए अच्छी खबर, MLA सुशील रिंकू ने किया बड़ा एलान, विरोधीदल मायूस

संतोख चौधरी के लिए अच्छी खबर, MLA सुशील रिंकू ने किया बड़ा एलान, विरोधीदल मायूस

जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर वैस्ट के विधायक सुशील रिंकू के घर समर्थन लेने पहुंचे सांसद चौधरी संतोख सिंह जहां एक तरफ पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी के विरोध से परेशान थे तो वहीं दूसरी तरफ रिंकू के दिलासे के बाद उनके चेहरे की रौनक वापिस आ गई है। चौधरी संतोख सिंह को विधायक सुशील रिंकू ने समर्थन देने के साथ-साथ उनकी जीत निश्चित बनाने का दावा भी किया है। सूत्रों के अनुसार, रिंकू के इस फैसले से विरोधी दल जरुर मायूस हो गया है।

चौधरी से नाराज चल रहे रिंकू ने चौधरी के उनके घर आने से पहले भरपूर स्वागत की तैयारियां कर रखी थी। जैसे ही संतोष चौधरी उनके घर आएं तो उन्होनें गले मिलकर संंतोख चौधरी का स्वागत किया। वहीं मौके पर पूर्व मंत्री राणा गुरजीत ने भी चौधरी को जितवाने का आश्वासन दे दिया है। जिससे साफ है कि महिंद्र सिंह के.पी की मुशकिलें बढ़ेंगी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी को मनाने सांसद चौधरी संतोख सिंह अपने बेटे चौधरी विक्रमजीत सिंह के साथ शुक्रवार को उनके घर पहुंचे। टिकट न मिलने के बाद केपी नाराज चल रहे हैं। दोनों में करीब आधा घंटा तक बात की। उन्होंने चौधरी से स्पष्ट कहा कि जिस काम के लिए आए हो उसके लिए माफ करो। इसके बाद केपी ने मीडिया से कहा कि वह अपने स्टैंड पर कायम हैं। आजाद लड़ने के सवाल को केपी ने कहा था कि वह परिवार व समर्थकों से सोशल मीडिया पर राय ले रहे हैं।