नई दिल्लीः भारत की सबसे बड़ी क्लासिफाइड कंपनी OLX ने अपने ऐप और वेब अनुभव में बड़ा अपग्रेड किया है। कंपनी कई नए फीचर्स लेकर आई है जो यूजर सेफ्टी को बेहतर बनाते हैं और यूजर के अनुभव को उन्नत करने के लिए एआई और एमएल इंटीग्रेशन करते हैं।
क्या है बदलाव का लक्ष्य ?
कंपनी के इस बदलाव का लक्ष्य विश्व के युवाओं को आकर्षित करना है, क्योंकि यह यूजर्स के लिये स्मार्ट चॉइस की पेशकश करता है। साथ टैगलाइन ‘सेट है’ जिंदगी की विभिन्न स्थितियों में स्मार्ट चॉइस से यूजर को मिलने वाला अनुभव दर्शाती है।
कंपनी से शुरु किया ऐप का प्रचार
ब्राण्ड की नई पहचान स्थापित करने के लिये टेलीविजन, प्रिंट और डिजिटल मीडिया पर 7 क्षेत्रीय भाषाओं में एक विज्ञापन अभियान भी होगा, जो लाइव हो चुका है। इस कैम्पेन में ओएलएक्स का नया दर्शन है : हर चरण यादगार होता है- जीवन नामक यात्रा में मील का पत्थर- और प्रत्येक चरण में लोगों को चॉइस करनी होती है। कैम्पेन की 6 विज्ञापन फिल्मों में युवा नये ओएलएक्स एप का उपयोग कर जीवन बदलने वाली परिस्थितियों को अपने अनुकूल कर लेते हैं।
2006 में आई थी ओएलएक्स
OLX वर्ष 2006 से ऑनलाइन क्लासिफाइड्स के बाजार में अग्रणी है और इसने विश्व भर के ग्राहकों को लगभग सब कुछ खरीदने, बेचने या एक्सचेंज करने में मदद की है। आज ओएलएक्स विश्व में करोड़ों ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।