You are currently viewing गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर ब्वाय फ्रेंड को मारे 52 थप्पड़, गिफ्ट न देने से नाराज थी गर्लफ्रेंड, देखें VIDEO
Girlfriend kills boy friend on beach road, slaps 52 slap, gets angry with girlfriends, see VIDEO

गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर ब्वाय फ्रेंड को मारे 52 थप्पड़, गिफ्ट न देने से नाराज थी गर्लफ्रेंड, देखें VIDEO

शंघाईः क्या आप बर्थडे, एनिवर्सिरी और वेलेंटाइन्स डे पर गर्लफ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ब्वॉयफ्रेंड गिफ्ट्स देते हैं। लेकिन चीन के दाजहोउ शहर में कुछ अलग ही मामला सामने आया है। एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को 52 थप्पड़ जड़ दिए, वो इसलिए क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड को स्मार्टफोन नहीं दिलाया था। गुस्से में गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर ही जमकर बवाल काटा। सीसीटीवी में ये सारा मामला कैद हो गया। दसहोउ शहर के सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि महिला कैसे शख्स को थप्पड़ मार रही है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बिना रुके बार-बार थप्पड़ जड़ती गई और जोर-जोर से चिल्लाती रही। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पुलिस वाला जब गर्लफ्रेंड को लेने आया तो ब्वॉयफ्रेंड ने पुलिसवाले को रोक दिया। क्योंकि उसको डर था कि गर्लफ्रेंड को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दोनों की फिर काउसलिंग की गई। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को करीब 52 बार थप्पड़ जड़े. महिला शख्स को काफी सपोर्ट करती है। लेकिन वो इस बात से गुस्सा गई थी कि उसने चाइनीज वेलेंटाइन्स डे पर स्मार्टफोन नहीं दिलाया था। महिला का गुस्सा शांत होने के बाद छोड़ा गया और उन्होंने वादा किया कि आगे से वो बीच सड़क ऐसी हरकत फिर नहीं करेगी।

 

https://youtu.be/Hfbq-kQh86I