You are currently viewing जालंधर: लवली आटो में फायरिंग के दौरान घायल हुई युवती ने अस्पताल में दम तोड़ा

जालंधर: लवली आटो में फायरिंग के दौरान घायल हुई युवती ने अस्पताल में दम तोड़ा

जालंधर (अमन बग्गा): नकोदर चौक स्थित लवली आटो के अंदर खुदकुशी कर चुके मनप्रीत नाम के शख्स ने जिस युवती पर गोलियां चलाई थी उसने आज अस्पताल में सुबह आठ बजे दम तोड़ दिया। लड़की की मौत की पुष्टी सत्यम अस्पताल के प्रबंधकों ने की है। बताया जा रहा है हादसे के बाद लड़की कोमा में चली गई थी और उसका ब्रेन डेड हो गया था।

गौरतलब है कि सोमवार को लवली आटो में मनप्रीत नाम के शख्स ने सीमा को गोलियां मारकर खुद आत्महत्या कर ली थी। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था जिसमें पता चला था कि वह सीमा के साथ प्रेम में था।

बता दें लवली आटो में काम कर रही सीमा तिवारी का मनप्रीत निवासी मुस्तफापुर, करतारपुर के साथ प्रेम प्रसंग था। मनप्रीत भी करतारपुर में लवली ऑटो में काम करता था लेकिन कुछ समय पहले उसने वहां से काम छोड़ कर किसी और जगह पर काम करना शुरू कर दिया था।मनप्रीत सीमा से शादी करना चाहता था लेकिन सिम्मी के परिजन इस बात के लिए राजी नहीं थे। सीमा के भाई व स्टाफ के अनुसार मनप्रीत 2-3 बार उनके घर पर रिश्ता लेकर आया था लेकिन दूसरी जाति का होने के कारण परिवार वालों ने रिश्ते से इंकार कर दिया था।

सीमा शादीशुदा थी और उसका तलाक का केस चल रहा है। बीते दिनों सिम्मी व मनप्रीत की आपस में फोन पर कुछ बात हुई थी जिससे गुस्से में आकर मनप्रीत दोपहर सिम्मी के नकोदर चौक जालंधर स्थित दफ्तर में चला गया जहां वह दूसरी मंजिल स्थित कैंटीन में अपने दोस्तों के साथ खाना खा रही थी। इस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई और मनप्रीत ने 32 बोर के रिवॉल्वर से 4 फायर किए। जैसे ही वह भागने लगी तो एक गोली उसके सिर के पीछे लगी और वह नीचे गिर गई। सिम्मी को 2 गोलियां लगीं। इसके बाद मनप्रीत ने खुद को गोली मार कर अपनी जान दे दी।