You are currently viewing सिर्फ 1 रुपए के पेमेंट पर घर लें आएं बाइक या स्कूटर, इस बैंक ने दी सुविधा- कैशबैक की भी पेशकश

सिर्फ 1 रुपए के पेमेंट पर घर लें आएं बाइक या स्कूटर, इस बैंक ने दी सुविधा- कैशबैक की भी पेशकश

नई दिल्लीः यदि आप टूव्हीलर लेने का मन बना रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है। फेडरल बैंक ने अपने ग्राहकों को डेबिट कार्ड EMI पर बाइक या स्कूटर खरीदने की सुविधा दी है। बैंक के पात्र ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और TVS मोटर के देश भर में मौजूद 947 शोरूम्‍स में से किसी से भी 1 रुपये के पेमेंट पर टू-व्‍हीलर खरीद सकते हैं।

 

 

फेडरल बैंक का कहना है कि इस फाइनेंसिंग प्रॉसेस में कोई पेपर वर्क नहीं है और न ही बैंक जाने की जरूरत है। यह पूरी तरह ऑनलाइन प्रक्रिया है। डेबिट कार्ड EMI पर टूव्हीलर खरीदने पर फेडरल बैंक ग्राहक रिपेमेंट के लिए 3/6/9/12 महीनों की अवधि चुन सकते हैं। इस स्कीम के तहत लोन पर किसी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं वसूली जाएगी।

 

 

 

 

कैशबैक भी मौजूद
फेडरल बैंक डेबिट कार्ड EMI के जरिए होंडा मोटरसाइकिल के स्कूटर या बाइक की खरीद पर फेस्टिव ऑफर के तहत 5 फीसदी कैशबैक की भी पेशकश कर रहा है। इसके लिए मिनिमम खरीद अमाउंट 30000 रुपये होना चाहिए। एक कार्ड पर मैक्सिमम कैशबैक अमाउंट 5000 रुपये होगा।

 

 

 

 

ऐसे चेक करें एलिजिबिलिटी
फेडरल बैंक डेबिट कार्ड EMI सुविधा पर बाइक या स्कूटर लेने के लिए ग्राहक अपनी पात्रता चेक कर सकते हैं। इसके लिए उन्‍हें फेडरल बैंक को “DC -स्‍पेस- EMI” लिखकर ‘5676762’ पर SMS भेजना होगा। ग्राहक चाहें तो ‘7812900900’ पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं।