You are currently viewing पंजाब प्रदेश कनौजिया महासभा जालंधर के अध्यक्ष बने गौरव कनौजिया

पंजाब प्रदेश कनौजिया महासभा जालंधर के अध्यक्ष बने गौरव कनौजिया

जालंधरः पंजाब प्रदेश कनौजिया महासभा जालंधर शहर पंजाब की ओर से गौरव कनौजिया को जिले का अध्यक्ष बनाया गया और गौरव कनौजिया ने समाज को यकीन दिलाया कि वह तन मन धन के साथ कनौजिया महासभा की कनौजिया समाज की सेवा करेंगे। गौरव कनौजिया ने पंजाब प्रदेश कनौजिया महासभा के चेयरमैन विनोद रॉक्सी कनौजिया, डिप्टी चेयरमैन राजेश कनोजिया, कनौजिया महासभा के पंजाब प्रधान ओम प्रकाश कनौजियास, पंजाब के चेयरमैन राकेश कमल कनौजिया, आर के कनौजिया का धन्यवाद किया।

 

 

पिछले काफी समय से युवा नेता गौरव कनौजिया जो कि जालंधर शहर में जब जब किसी को जरूरत पड़ती थी किसी को कोई समस्या या परेशानी होती है हमेशा उनके दुख सुख के साथ खड़े रहते थे। दिन रात लोगों की सेवा करते हुए युवा नेता अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। सोमवार को बहुत ही बड़ी जिम्मेवारी कनौजिया समाज ने उनको दी और उन्होंने कनौजिया समाज के उन सभी पदाधिकारी और सदस्य गणों को यह विश्वास दिलवाया जिस तरह वह समाज की जैसे पहले सेवा कर रहे थे अब कनौजिया समाज के साथ मिलकर उससे भी कई गुना ज्यादा बढ़कर कनौजिया समाज की रहनुमाई में हमेशा लोगों की सेवा करते रहेंगे। मैं यह वचन देता हूं कि मैं कनौजिया समाज का नाम जालंधर ही नहीं पंजाब ही नहीं पूरे भारत में गौरवमई बनाने के लिए अपने तन मन और धन के साथ हमेशा अपने समाज के साथ जुड़ा रहूंगा और निस्वार्थ भावना के साथ समाज की सेवा करता रहूंगा।

 

 

 

इस मौके पर कनौजिया महासभा जालंधर पंजाब के सीनियर वाइस प्रधान सोनू फैशन वाइस प्रधान रोबिन कनौजिया जिला सेक्टरी शशि कनौजिया जनरल सैक्ट्री सौरव कनौजिया वाइस सैक्ट्री रिंकू कनौजिया, विजय कनौजिया, अश्वनी गोलू कनौजिया, सुरेश कनौजिया, मंजीत कुमार, टिंकू कनौजिया, जतिन कनौजिया, विकी साईं जी,अनिल कनौजिया जी मौके पर उपस्थित थे।