You are currently viewing हाल ही में रिलीज हुए Game Of Thrones के चौथे एपिसोड में थी ये बड़ी गलती, क्या आपने किया नोटिस ?

हाल ही में रिलीज हुए Game Of Thrones के चौथे एपिसोड में थी ये बड़ी गलती, क्या आपने किया नोटिस ?

मुंबईः अगर आप ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ देखते है तो यह खबर आपके लिए है। हाल ही में रिलीज हुए फाइनल सीजन के चौथे एपिसोड में एक बड़ी गलती सामने आई है जिसके बारे में खुद एचबीओ नेटवर्क ने बताया है। उनके अनुसार, एपिसोड में जो कॉफी कप दिखा था, वह एक गलती थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने एक बयान में कहा है, एपिसोड में दिखाई देने वाला लैट्टे एक गलती थी। डेनेरीज (डेनेरेस तारगारयेन के किरदार को एमिलिया क्लार्क द्वारा निभाया गया था) ने हर्बल टी आर्डर दिया था।

‘द लास्ट ऑफ द स्टार्क्‍स’ के एपिसोड में तारगारयेन के सामने यह टेकआउट कॉफी कप दिखा था, आकार में बड़ा और बनावट की वजह से कई प्रशंसकों का मानना था कि यह एक स्टारबक्स कप था और इस एपिसोड के बाद द हैशटैग स्टारबक्स ने ट्विटर पर ट्रेंड किया। स्टारबक्स कॉफी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया: टीबीएच हमें आश्चर्य है कि उसने ड्रैगन ड्रिंक ऑर्डर नहीं किया।

Image result for game of thrones final season episode 4 cup mistake

वेरायटी को भेजे गए एक ईमेल में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के आर्ट डिरेक्टर हॉके रिक्टर ने कहा, चीजों का इधर से उधर हो जाना, नजर में न पड़ना और मूवी व टीवी शो के फाइनल कट में दिख जाना, इसमें कोई असामान्य बात नहीं है।