You are currently viewing कोहरे का कहर: नहर में गिरी कार, एक की परिवार के छह लोगों की मौत

कोहरे का कहर: नहर में गिरी कार, एक की परिवार के छह लोगों की मौत

नोएडाः ग्रेटर नोएडा में घना कोहरा कहर बनकर टूट रहा है। एक गाड़ी बीती रात नहर में जा गिरी, जिसकी वजह से 6 लोगों की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के थे। हादसा दनकौर में हुआ। पुलिस के मुताबिक, कोहरे की वजह से ड्राइवर का तेज रफ्तार कार पर बैलेंस नहीं रहा और वह नहर में जा गिरी। एक ही परिवार के 11 लोग अर्टिगा कार में सवार थे। ये लोग संभल से दिल्ली आ रहे थे। रास्ते में घना कोहरा था, बैलेंस खोने के बाद कार खेरली नहर में जा गिरी।

जिसके बाद लोगों की चीख-पुकार सुनकर गांव वाले वहां पहुंच गए और उन्होंने सभी लोगों को गाड़ी से निकाला। 6 लोगों की हालत गंभीर थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। हादसा रविवार रात 11.30 बजे के करीब हुआ।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में यह हादसा कोहरे की वजह से हुआ लगता है। पुलिस ने बताया कि परिवारवाले कुल दो गाड़ियों में दिल्ली आ रहे थे। दूसरी कार एर्टिगा के पीछे थी। मृतकों के नाम महेश, किशन लाल, नरेश राम, खिलाड़ी, मल्लू और नेत्रपाल हैं। सभी जिला संभल उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। कोहरे के कारण हादसे को दुखद बताते हुए अधिकारी कह रहे हैं कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं और जो भी तथ्य सामने निकल पाएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।