You are currently viewing लुधियाना में आग का तांडव, तीन फैक्टरियां जल कर राख,भयानक आग से करोड़ों का सामान जलकर राख, इलाके में दहशत, आग बुझाने पहुंची दमकल की 80 गाड़ियां

लुधियाना में आग का तांडव, तीन फैक्टरियां जल कर राख,भयानक आग से करोड़ों का सामान जलकर राख, इलाके में दहशत, आग बुझाने पहुंची दमकल की 80 गाड़ियां

लुधियाना( अश्वनी शर्मा) पंजाब के लुधियाना में आज यानी शुक्रवार तड़के नूरवाला रोड पर विनायक फैबरिक में आग लग गई। इसके बाद इस आग ने भयंकर रूप ले लिया और नजदीक की दो अन्य फैक्टरियों को भी अपनी चपेट में लिया। दोआबा फेबरिक आैर एन संग फैक्टरी में आग लगी हुई है। फायर ब्रिगेड की गाड़‍ियां सुबह से आग पर काबू पाने की कोशिश पाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। अब तक लगभग 80 से ज्यादा गाडि़यां अाग बुझाने में लग चुकी हैं। आग किस वजह से लगी अभी इसका पता नहीं चल पाया है।आग लगने से करोड़ों रुपये के सामान जलकर खाक हो गए हैं. अभी किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

आग लगने के बाद इन फैक्टरियों तुरंत खाली करवाया और फायर बिग्रेड को आग की सूचना दी। फायर‍ ब्रिगेड की गाडि़यां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। इस भीषण आग की वजह से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। यह रिहायशी इलाका है। आसपास के सभी मकानों के लोग अपने घरों से बाहर निकल आए हैं और सुरक्षित जगह पर बैठकर आग बुझने का इंतजार कर रहे हैं।

 

फैक्ट्री के मालिक ने कहा है कि उसने सारे सुरक्षा मानकों का पालन किया था. राज्य के बिजली विभाग के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं.