You are currently viewing लुधियानाः रेस्टोरेंट में आग लगने से मची अफरा-तफरी, दमकल की तीन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

लुधियानाः रेस्टोरेंट में आग लगने से मची अफरा-तफरी, दमकल की तीन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

लुधियानाः केज लवली स्वीट्स एंड रेस्टोरेंट में आज उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब वहां भीषण आग लग गई। छठी मंजिल से शुरु हुई यह आग देखते ही देखते पांचवी मंजिल में भी फैल गई। गनिमत यह रही कि मालिक परमपाल सिंह व चरणजीत सिंह ने सारे स्टाफ व ग्राहकों को रेस्टोरेंट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई जिसके थोड़ी देर बाद मोती नगर की पुलिस और दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया।

फोकल प्वाइंट में स्थित रेस्टोरेंट के मालिक परमपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया, छठी मंजिल पर चिमनी फैन और तेल का ड्रम रखा है,जहां से नीचे सप्लाई आती है तेल का ड्रम गर्म होने के चलते लीक होने से हुई स्पार्किंग की वजह से पाइपों में आग लग गई। परमपाल ने बताया उन्हें इस आग के कारण उनका एक लाख रुपए का नुकसान हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नुकसान और ज्यादा हो सकता था लेकिन रेस्टोरेंट में काम करने वाले मुकेश रावत की सूझ-बूझ के कारण बचाव हो गया। जिस समय आग लगी उस दौरान मुकेश ने आग के पास पड़े गैस सिलेंडरों को दूर हटा दिया वहीं पांचवी मंजिल पर पड़े गैस सिलेंडरों, घी के टीनों, तेल के टीनों को बाहर निकालकर बड़ा हादसा होने से टाल दिया। हालांकि इस बीच मुकेश आग लगने के कारण झुलस गया है, जिसे उपचार के लिए नर्सिंग होम में दाखिल करवाया गया है।