You are currently viewing फिरोजपुरः फेसबुक पर किसी लड़की से चैटिंग के लिए विरोध करती थी पत्नी, गुस्साएं पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब

फिरोजपुरः फेसबुक पर किसी लड़की से चैटिंग के लिए विरोध करती थी पत्नी, गुस्साएं पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब

फिरोजपुरः फिरोजपुर में एक पत्नी पर उसके पति और देवर ने महिला पर तेजाब फेंक दिया जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया। दरअसल, फेसबुक पर किसी लड़की से उसका पति चैटिंग करता था जिसका उसकी पत्नी विरोध करती थी। बस इसी बात ने गुस्साए पति और देवर ने महिला के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना गुरु हरसहाए पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद महिला ने अपने मायके में फोन किया जिसके बाद परिजनों ने उसे मुक्तसर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। मामले की जांच कर रहे गुरुहरसहाए थाना के एएसआई जांच अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 326 ए 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला पर फेंका गया पदार्थ तेजाब था या कुछ और।

पीड़ित सुखविंद्र कौर ने बताया कि मेरी शादी 7 साल पहले गांव फतेहगढ़ गहरी के गुरप्रीत सिंह से हुई थी जो प्राइवेट नौकरी करता है। पति किसी से फेसबुक पर चैटिंग करता रहता है। उसने पूछा तो पति झगड़ने लगा। मायके वालों ने कई बार पंचायतें कराईं। 4 माह से मायके में थी। वह सर्दी के कपड़े लेने ससुराल फतेहगढ़ गहरी आई तो पति तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर को मजबूर करने लगा। विरोध किया तो पति व देवर ने कुछ फेंक दिया।