चालान के डर से महिला ने बिना झिझके मॉल की पार्किंग से चुरा लिया हेल्मेट, सीसीटीवी में हुई कैद









बेंगलुरुः जबसे ट्रैफिर नियमों के उल्लंघन पर भारी चालान का नियम लागू हुआ है तब से ही लोगों में इसका डर देखने को मिल रहा है। ताजा मामला बेंगलुरू के फोरम मॉल में सामने आया है जहां पार्किंग लॉट में हेल्मेट चुराते हुए एक महिला कैमरे में कैद हो गई। भले ही यह ट्रैफिक पुलिस से बचने की कोशिश में उठाया गया कदम हो लेकिन महिला को चोरी करते देखकर ऐसा लगा नहीं कि हेल्‍मेट चोरी करने में उसे जरा भी झिझक हुई हो। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

पुलिस के मुताबिक, भारत नाम का शख्‍स अपने मित्र के साथ कोरामंगला स्थित फोरम मॉल में फिल्‍म देखने आया था। उसने अपनी बाइक के ऊपर ही दोनों हेल्‍मेट रख दिए थे। जब फिल्‍म देखने के बाद दोनों वापस बाइक के पास आए तो उन्‍होंने देखा कि एक हेल्‍मेट गायब है। सब जगह खोजने के बाद जब उन्‍होंने पार्किंग के सिक्यॉरिटी गार्ड से पूछा पर उसे भी इसकी कोई जानकारी नहीं थी।

भारत का कहना था कि बिना हेल्‍मेट बाइक चलाने का चालान इतना ज्‍यादा है कि वह बिना हेल्‍मेट गाड़ी चलाने का जोखिम नहीं ले सकता। उसकी शिकायत थी कि पार्किंग स्‍टाफ इस चोरी की जिम्‍मेदारी ही नहीं ले रहा है। पुलिस की मदद से भारत को सीसीटीवी फुटेज में अपने हेल्‍मेट की चोरी की पूरी जानकारी हुई। इसमें उसने देखा कि एक महिला दूसरे बाइकर के साथ आई थी उसी ने हेल्‍मेट चुराया है। हालांकि भारत ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

error: Content is protected !!