You are currently viewing घर से भाग कर शादी करने वाली बीजेपी विधायक की बेटी ने जिस पिता को बताया था जान के लिए खतरा, उसी MLA ने जमीन से निकली बच्ची को लिया गोद

घर से भाग कर शादी करने वाली बीजेपी विधायक की बेटी ने जिस पिता को बताया था जान के लिए खतरा, उसी MLA ने जमीन से निकली बच्ची को लिया गोद

नई दिल्लीः बेटी साक्षी द्वारा जान को खतरा बताए जाने के बाद एक बार फिर बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल चर्चा में आ गए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें राजेश मिश्रा वहीं बीजेपी विधायक हैं जिनकी बेटी साक्षी मिश्रा ने अपने पसंद के लड़के से शादी कर ली थी। इस मामले में विवाद तो तब बढ़ गया था जब बेटी ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर अपने पिता को जान के लिए खतरा बता दिया था। साक्षी ने अपने पिता पर आरोप लगाया था कि वह पप्पू और उसकी शादी के खिलाफ हैं।

लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। जी हां, दरअसल उन्होंने जमीन से निकली नवजात बच्ची को गोद लेने का फैसला किया है। उन्होंने बच्ची के पालन पोषण की जिम्मेदारी ली है। विधायक ने बच्ची का नाम सीता रखा है।


बता दें, शनिवार को कुछ लोग अपने परिवार में मृत बच्चे को दफनाने के लिए शहर के श्मशान में लेकर पहुंचे थे। ये लोग मृत बच्चे को दफनाने के लिए गड्ढा खोद रहे थे, इसी दौरान तीन फीट गढ्डा खोदने पर उन्हें एक मटका निकला। जब मटके को खोलकर देखा गया, तो उसमें जीवित बच्ची नजर आई। आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। विधायक राजेश मिश्रा को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, वह तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह इस बच्ची की परवरिश की जिम्मेदारी लेते हैं। उनके इस फैसले की चारों ओर तारीफ हो रही है।