You are currently viewing डिप्स करोलबाग में फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता आयोजित, अभयजीत , पलक, सूर्या तथा जैसिका बने विजेता

डिप्स करोलबाग में फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता आयोजित, अभयजीत , पलक, सूर्या तथा जैसिका बने विजेता

जालंधर: विद्यार्थियों के अंदर छिपी कला को निखारने तथा उनहें एक मंच प्रदान करने के उदेश्य को मुक्य रखते हुए डिप्स स्कूल करोलबाग में फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता स्कूल की प्रिंसीपल सर्वेश दयोल के नेतृत्व में आयोजित की गई। जिसमें नर्सरी से लेकर प्रैप कक्षा तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता दौरान अपने करैक्टर अनुसार विद्यार्थियों ने विभिन्न परिधान धारण कर आकर्षक रूप लिया। इस दौरान कुछ विद्यार्थियों परी, पडिंत, साधु, सोल्जर, फल, राजा, रानी, पपेर, पेड़, पानी, डस्टबिन, मां, ड्रग, आदि रूपों के साथ साथ आज के ज्वलंत मुद्दों को सबसे रूबरू करवाया।

इस दौरान विद्यार्थियों ने पानी का रूप धारण कर पानी बचाओं, पेड़ का रूप धारण कर धरती बचाओं, हवा का रूप धारण कर पर्यावरण बचाओं, फसलों का रूप धारण कर पराली न जलाओं, डस्टबिन का रूप लेकर स्वच्छ भारत अभियान तथा ड्रग बनकर नशे से दूर सरने का संदेस दिया।

प्रतियोगिता में अपने आत्मविश्वास को दिखाते हुए पर्ल हाउस के अभयजीत ने पराली मत जलाओं का संदेश देते हुए पहला स्थान, आइवरी हाउस की पल ने बेटी बचाओं व पर्ल हाउस के सूर्या ने आम आदमी के जीवन को प्रस्तुत कर दूसरा स्थान , सफायर हाउस की जैसिका ने रानी पद्मावती तथा डायमंड हाउस के इशान ने स्वच्छ भारत पर प्रस्तुत कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। सभी विजेता विद्यार्थियों को स्कूल की प्रिंसीपल ने बधाई दी तथा प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया।