You are currently viewing मशहूर पंजाबी रैपर बादशाह की कार हुई सड़क हादसे का शिकार, बाल-बाल बची जान

मशहूर पंजाबी रैपर बादशाह की कार हुई सड़क हादसे का शिकार, बाल-बाल बची जान

राजपुरा: लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले बालीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर पंजाबी रैपर बादशाह सड़क हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बच गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा सोमवार को हुआ। हालांकि गनीमत ये रही कि इस सड़क हादसे में बादशाह को ज्यादा चोट नहीं लगी। वहीं, इस एक्सीडेंट में उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बादशाह के साथ ये सड़क हादसा धुंध के कारण हुआ सोमवार सुबह बादशाह सरहिंद से दिल्ली की ओर जाने वाले नैशनल हाइवे से सफर कर रहे थे इसी दौरान घनी धुंध के कारण उनकी कार पुल के पास पड़ी स्लैब्स पर चढ़ गई जहां बादशाह की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ। वहीं पास में एक पुल का कंस्ट्रक्शन चल रहा था। इस हादसे को लेकर फिलहाल बादशाह की ओर से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है हालांकि रिपोर्ट्स की ओर से लगातार ये दावा किया जा रहा है कि हादसे में बादशाह को खास चोट नहीं पहुंची है।

संगीत करियर की शुरुआत साल 2006 से की
बादशाह ने अपने संगीत करियर की शुरुआत साल 2006 से की थी। उन्होंने अपने कैरियर में पंजाबी फिल्मी जगत के कई मशहूर गायकों के साथ जुगलबंदी की है। फिल्म खूबसूरत के गाने ‘पार्टी तो अभी शुरू हुई है’ और फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के गाने से उन्हें पहचान मिली। बादशाह ने यो यो हनी सिंह, गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ के साथ कई गाने गाए हैं। उनका गाना डीजे वाले बाबू लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हुआ था।