You are currently viewing Innocent Hearts कॉलेज ऑफ एजुकेशन में फेयरवैल पार्टी ‘सायोनारा-2019’ का आयोजन, विद्यार्थियों ने विभिन्न खेलों में लिया भाग

Innocent Hearts कॉलेज ऑफ एजुकेशन में फेयरवैल पार्टी ‘सायोनारा-2019’ का आयोजन, विद्यार्थियों ने विभिन्न खेलों में लिया भाग

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स कालेज आफ एजुकेशन जालन्धर द्वारा फेयरवैल पार्टी ‘सायोनारा-2019’ का आयोजन किया गया, जिसमें श्रीमती शैली बौरी, कार्यकारी निदेशक (स्कूल), बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट (बी.एम.ई.एम.टी.) मुख्यातिथि थे। विशिष्ट अतिथियों में आराधना बौरी कार्यकारी निदेशक (कालेज), बी.बी.ई.एम.टी. मौजूद थे।

इस अवसर पर शर्मिला नाकरा, उप प्रधानाचार्य, इनोसैंट हार्ट्स स्कूल और हरलीन गुलरिया, प्रभारी प्राइमरी विंग, मॉडलिंग प्रतियोगिता के निर्णायक थे। बी.एड सैमेस्टर-2 के विद्यार्थी-अध्यापकों ने बी. एड सैमेस्टर-4 के विद्यार्थी-अध्यापकोंं के लिए विभिन्न गतिविधियों जैसे कि गुब्बारा खेल, स्ट्रो खेल आदि का आयोजन किया। विद्यार्थी-अध्यापकों ने लोक नृत्य, सोलो नृत्य और चुटकलों का आनंद उठाया। सीनियर्स द्वारा मॉडलिंग को ग्रेसफुल तरीके से प्रस्तुत किया गया। ब्रह्मजोत कौर ने ‘मिस आई.एच.सी.ई.’ का खिताब हासिल किया, रिया मखीजा को ‘एपिटोम आफ डिसैंसी’ का खिताब मिला, अंकिता खैहरा ने ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ का खिताब हासिल किया, अमनदीप कौर को ‘बैस्ट हेयर स्टाइल’ का खिताब मिला और दिव्या वर्मा को ‘स्टाइल दिवा’ का खिताब मिला। सीनियर्स ने आत्मविश्वास व प्रसन्नता महसूस की।

उन्होंने कॉलेज जीवन के अपने अनुभवोंं को साझा किया और कालेज के अनुकूल वातावरण की सराहना की और प्रबंधन, प्राचार्य और स्टाफ सदस्यों का आभार जताया। माहौल मौज-मस्ती और उमंग से भरा था। मुख्यातिथि शैली बौरी ने विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा किए गए प्रदर्शन की सराहना की। इनोसैंट हार्ट्स स्कूल की उप-प्राचार्य शर्मिला नाकरा ने सकारात्मक सोच और व्यक्तित्व विकास के बारे में एक जानकारी पूर्ण भाषण दिया। प्रिंसीपल डा. अरजिन्दर सिंह ने सैमेस्टर-4 के विद्यार्थी-अध्यापकों को शुभकामनाएं दीं और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। अंत मेंं दोपहर का भोजन वितरित किया गया।