You are currently viewing डिप्स में विद्यार्थियों की साल भर की मेहनत को दर्शाने के लिए लगाई गई प्रदर्शनी

डिप्स में विद्यार्थियों की साल भर की मेहनत को दर्शाने के लिए लगाई गई प्रदर्शनी

जालंधर: हर छात्र में कुछ नया करने की चाह होती है बस अवश्यक्ता है उस कला से भरी चाह को सबके समक्ष प्रस्तुत करने की। विद्यार्थियों की इसी चाह से भरी कला को तथा सारा वर्ष उनके द्वारा की गई मेहनत को सबके समक्ष प्रस्तुत करने के लिए डिप्स चेन के विक्षिन्न स्कूलों में के आर्ट कला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसमें साल भर विभिन्न गतिविधियों दौरान विद्यार्थियों द्वारा बनाए मॉडल, चार्ट, विभिन्न प्रकार के शो पीस, आर्ट वर्क को सबके समक्ष प्रस्तुत किया गया।

पी.टी.एम दौरान उपस्थित अभिभावकों ने विद्यार्थियों के इस प्रयास की प्रशंसा की। इस प्रदर्शनी में विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रकार के माडल्ज़, इको-फ्रैडली बैग, स्टिक हाऊस, पेपर फिश, पोस्टर, आदि बना कर अपनी कला को दर्शाया था। इस दौरान सभी स्कूलों के प्रिंसीपल ने अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां विद्यार्थियों में एक नया जोश तथा आत्मविश्वास की बढोतरी करती है।

उन्होंने कहा कि नव वर्ष में लगने वाली कक्षाओं में विद्यार्थियों के सम्पूर्ण विकास के लिए इस प्रकार की गतिविधियों का आयोजन करवाते रहेंगे। इस दौरान डिप्स चेन के चेयरमैन सरदार गुरबचन सिंह, एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह ने अपने संदेश में सभी विद्यार्थियों को पास होकर नई कक्षा में जाने की बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।