You are currently viewing शर्मनाकः दरिंदा बाप डरा-धमका कर नाबालिग बेटी को बनाता था हवस का शिकार, सौतेली मां ने कराया गिरफ्तार

शर्मनाकः दरिंदा बाप डरा-धमका कर नाबालिग बेटी को बनाता था हवस का शिकार, सौतेली मां ने कराया गिरफ्तार

कैथलः हरियाणा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक हैवान पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को रेप का शिकार बनाता आ रहा था। आरोपों के मुताबिक पिता बीते पांच वर्षों से अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ रेप करता आ रहा था। उस पर आरोप है कि वो पीड़िता को इस बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दे रहा था। वो ये बात किसी को बताने पर लड़की को जान से मार डालने की धमकी दे रहा था। 

मगर पीड़ित लड़की ने किसी तरह हिम्मत कर अपनी सौतेली मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद सौतेली मां ने चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर कॉल कर इसकी शिकायत की। शिकायत मिलने पर चाइल्ड हेल्पलाइन करनाल और अंबाला ऑफिस से कैथल की बाल कल्याण समिति के पास ये मामला पहुंचा। बाल कल्याण समिति ने पीड़िता की कॉउंसलिंग की और मामले पर कार्रवाई के लिए महिला थाना की एसएचओ डॉ. नन्ही देवी की मदद से लड़की का मेडिकल करवाया गया। मेडिकल रिपोर्ट में रेप का खुलासा हुआ। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।