You are currently viewing शर्मनाकः लुधियाना में 12 वर्षीय बच्चे के साथ सामुहिक कुकर्म, पैसों का लालच देकर बनाया शिकार

शर्मनाकः लुधियाना में 12 वर्षीय बच्चे के साथ सामुहिक कुकर्म, पैसों का लालच देकर बनाया शिकार

 

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12 वर्षीय बच्चे को पैसों का लालच देकर उसे हवस का शिकार बनाया गया। जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्चे को खेतों में लेजाकर कुछ हैवानों ने बच्चे के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। इसके अलावा उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

 

 

मामले का पता चलते ही पुलिस ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एक नाबालिग समेत 2 दोषियों को पकड़ लिया लेकिन अधिकारिक तौर पर उनकी गिरफ़्तारी की पुष्टि नहीं हुई।

 

 

 

बता दें कि कुछ दिन पहले भी लुधियाना में किराए के मकान में रहने वाले एक 12 साल के बच्चे के साथ उसी के मकान मालिक के बेटे ने कुकर्म किया। आरोपी ने उसे धमकियां दी कि वह इस बारे में किसी को न बताए। दो दिन तक बच्चा गुमसुम रहा तो परिजनों ने सोचा कि उसके स्कूल में कोई बात हुई है। स्कूल में प्रिंसिपल के सामने पूछताछ की तो बच्चे ने सारी बात परिजनों को बताई। परिजनों ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कुकर्म का मामला दर्ज कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

 

 

 

 

?️शुगर कंट्रोल के लिए रोज लगवाने पड़ते थे 4 टीके. सुनिए कैसे “एकनायकम” जड़ी बूटी से बनी “i-Coffee” ने दिलाया शुगर की भयंकर बीमारी से छुटकारा

◆Video देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें??