You are currently viewing डॉ अविनाश वर्मा अमेरिका में कर रहे सनातन धर्म का प्रचार, शिकागो के राधे श्याम मंदिर में करते है निशुल्क भजन संध्याए

डॉ अविनाश वर्मा अमेरिका में कर रहे सनातन धर्म का प्रचार, शिकागो के राधे श्याम मंदिर में करते है निशुल्क भजन संध्याए

 

जालंधरः धार्मिक विचारों वाले वर्मा परिवार शिकागो में भी धर्म के प्रचार में सबसे आगे है। वर्मा परिवार के बड़े बेटे डॉ अविनाश वर्मा में धर्म के प्रचार के लिए जागरण टीवी की स्थापना 2009 में निःशुल्क की थी और आज ये जागरण टीवी फसबूक पर भी धर्म के प्रचार के लिए आगे है। आपको बता दें कि पंजाब के बंगा शहर के रहने वाले वर्मा परिवार के सुपुत्र डॉक्टर अविनाश वर्मा जिन्होंने पंजाब का नाम अमेरिका के शिकागो शहर में खूब रोशन कर रहे हैं।

 

 

 

 

डॉ. अविनाश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि वो 1986 में जब वह पंजाब से अमेरिका आए तो बस यही सोच कर अमेरिका की धरती पर कदम रखे थे कि वह भारत देश के साथ अपने पंजाब प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। ताकि जो भी भारत देश एवं पंजाब प्रदेश का निवासी किसी भी देश में रहता है वह अपने आप पर गर्व महसूस करें। डॉ वर्मा ने बताया कि उनकी कंपनी मिडवेस क्लीनिकल कंपनी की सेवाओं को देखते हुए अमेरिकन यूनिवर्सिटी ने मुझे डॉक्टर की उपाधि से नवाजा।

 

 

 

 

इससे पहले डॉक्टर अविनाश वर्मा पंजाब के नवाशहर में एडवोकेट की पढ़ाई कर इनकम टैक्स की वकालत करते थे अब वह अमेरिका के शिकागो शहर में जहां पर बिजनेसमैन के तौर पर प्रसिद्ध है। वहीं पर धार्मिक एवं सामाजिक गतिविधियों में भी उनका काफी योगदान है। वह शिकागो के राधे श्याम मंदिर में निशुल्क भजन संध्या करते हैं। धार्मिक जगत के प्रसिद्ध भजन सम्राट नरेंद्र चंचल के कर कमलों से इनकी धार्मिक भजनों की एल्बम भी रिलीज हो चुकी है और शिकागो में धार्मिक आयोजन आए दिन करवाते रहते है। उन्होंने सभी को संदेश देते हुए कहा कि अगर मेहनत एवं लग्न सच्ची हो तो मंजिल दूर नही है, कामयाबी जरूर मिलती है।

 

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें