You are currently viewing डॉ. अटवाल का आर्ट मॉडल के साथ सम्मान, बोले- कांग्रेस की कथनी और करनी में हमेशा फर्क है

डॉ. अटवाल का आर्ट मॉडल के साथ सम्मान, बोले- कांग्रेस की कथनी और करनी में हमेशा फर्क है

जालंधर (अमन बग्गा): अकाली भाजपा के सांझे उम्मीदवार डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल ने आज दोपहर के समय आदमपुर शहर के अलग-अलग इलाको में लोगों को कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताते हुए कहा कि कांग्रेस की देश की आजादी के बनी नीतियों और उन पर अमल करने में जमीन-आसमान का फर्क है। इस मौके पर हलका विधायक पवन कुमार टीनू और अन्य अकाली दल भाजपा नेता भी उनके साथ थे। इस दौरान डॉ. अटवाल को विशेष तौर पर मुहल्ला ब्यास पाल में पंजाबी संस्कृति की अनूठी निशानी ‘आर्ट मॉडल’ से सम्मानित किया गया।

इस दौरान डॉ. अटवाल के साथ करनैल सिंह, कुलविंदर सिंह, मैनेजर नरिंदर सिंह, मंगल सिंह आदि शामिल थे जिन्होंने जोरदार नारों के साथ अकाली-भाजपा को समर्थन देने का वादा किया। इससे पहले पत्रकारों के साथ बातचीत में डॉ. अटवाल ने कहा कि ये नरेंद्र मोदी की अगुवाई ही है कि आज भारत में दुनिया के कोने-कोने में मान्यता मिल रही है और हर कोई भारत का लोहा मान रहा है। इस दौरान उन्होंने लोगों से मोदी के हाथ और मजबूत करने की अपील की।


डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल के चल रहे अभियान को और अधिक मजबूती देने के लिए, अटवाल के कार्यालय में पूर्व विधायक इंद्र इकबाल सिंह अटवाल के नेतृत्व में अकाली-भाजपा के नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के महेंद्र भगत, रमन पब्बी, राजू आम, पवन वशिष्ठ, ललित चड्ढा, राजेश जैन, अमरजीत गोल्डी, मनजीत पांडे और राजीव ढींगरा शामिल हुए। जबकि शिरोमणि अकाली दल द्वारा जत्थेदार कुलवंत सिंह मन्न, बलवीर सिंह नीला महल, कुलदीप सिंह राजू, अमरप्रीत सिंह मोंटी, प्रमजीत सिंह सेठी, मनिंदरपाल सिंह गुंबर, बलवीर सिंह बीरा, गुरदेव सिंह गोल्डी भाटिया, तेगा सिंह बल और जैदीप सिंह बाजवा शामिल हुए।