You are currently viewing इंटर कॉलेज टैक फिएस्टा में डिप्स IMT का शानदार प्रदर्शन

इंटर कॉलेज टैक फिएस्टा में डिप्स IMT का शानदार प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): डिप्स कालेज आई.एम.टी के विद्यार्थियों ने इंटर कॉलेज टैक फैस्ट दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी जीत का शानदार प्रदर्शन करते हुए विभिन्न स्थान प्राप्त किए। गत दिवस लायलपुर खालसा कालेज में इंटर कॉलेज टैक फिएस्टा का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न कालेजों के विद्यार्थियों ने विभिन्न कैटागिरी में भाग लेकर अपनी कला का प्रदर्शन किया तथा खूब वाहवाही बटोरी।

पोस्टर मेंकिंग प्रतियोगिता में अपनी कला को प्रदर्शत करते हुए गुरनूर ने प्रथम तथा हरमन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ग्रुप सांग में साहिल तथा सांगर ने अपनी मधुर आवाज़ से सभी को मंत्र मुग्ध करते हुए दूसरा स्थान तथा ग्रुप डांस में गायत्री, अमीश, हरमन, मनीषा, गुरनूर तथा अमन ने अपने जोश को दिखाते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी के साथ सोलो डांस में नवीश तथा रंगोली में आंचल व कोमल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

विजेता विद्यार्थियों को डिप्स चेन के एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह तथा कालेज के प्रिंसीपल डा. सिमरनजीत सिंह ने बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें भविष्य में भी इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेने व जीत हासिल करने के लिए प्रेरित किया। प्रिंसीपल सिमरन जीत सिंह ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं विद्यार्थियों में अत्मविश्वास के साथ साथ जीत की भावना को भी पैदा करती है तथा उनकी सोच में नया बदवाल लाती हैं।